आत्महत्या के चार दिन पहले सुशांत ने अपनी बहन से कही थी ये बात, चैट वायरल

0
67
.

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को शायद कभी कोई नहीं भुवला सकेगा। एक होनहार एक्टर के यूं अचानक चले जाने से हर किसी को झटका लगा है। सुशांत की मौत को अभी तक कोई भुला नहीं पाया है। उनके जाने के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कृति आए दिन अपने भाई के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट डालती ही रहती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने सुशांत को लेकर कुछ बातें बताईं और साथ ही एक्टर के सुशांत से 4 दिन पहले की चैट का स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस चैट में सुशांत की बहन उनको अपने पास बुलाने की बात कह रहीं है जिसके जवाब में सुशांत कहते हैं, ‘बहुत मन करता है दी’। इस बात को लिखते हुए सुशांत ने दिल वाला इमोजी भी डाला है।

श्वेता आगे कहती हैं, ‘तो आ जाओ बेबी एक महीने के लिए। यहां चिल करो’। श्वेता ने खुद ये बात शेयर की कि उनके मम्मी-पापा हमेशा से एक बेटा चाहते थे। उन्होंने इसके लिए खूब पूजा की, व्रत रखे। सुशांत बचपन से ही सबका दिल जीत लेते थे। स्कूल के दिनों का एक किस्सा बताते हुए श्वेता ने कहा, ‘पहले मैं और सुशांत एक ही बिल्डिंग में लेकिन अलग-अलग क्लासेज में पढ़ा करते थे। इसके बाद जब मैं यूकेजी में गई तो हमारी बिल्डिंग अलग अलग हो गई। एक दिन लंच ब्रेक खत्म होने के बाद मैंने देखा कि भाई मेरी क्लास में है। उस वक्त हम दोनों 4-5 साल के होंगे। मैं उन्हें देखकर शॉक्ड हो गई थी’

कोरोना वायरस का दुनियाभर में बढ़ा प्रकोप, जानिए देश-दुनिया का हाल

श्वेता ने बताया, ‘जब मैंने सुशांत से पूछा कि वह मेरी क्लास में क्या कर रहे हैं तो उन्होंने बताया कि वह अपनी क्लास में अकेला महसूस कर रहे थे और मेरे साथ रहना चाहते थे। फिर मैंने अपनी टीचर से कहा कि मेरे भाई की तबीयत ठीक नहीं इसलिए उन्हें यहां बैठने दें। फिर 2 पीरियड्स के बाद सुशांत अपनी क्लास में वापस चले गए थे’।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here