गोरखपुर: अपहरण के बाद छात्र की हत्या से मचा हड़कंप, एक करोड़ की मांगी गई थी फिरौती | gorakhpur – News in Hindi

0
183
.
गोरखपुर: अपहरण के बाद छात्र की हत्या से मचा हड़कंप, एक करोड़ की मांगी गई थी फिरौती

गोरखपुर में अपहरण के बाद छात्र की हत्या

Gorakhpur: एसपी (SP North) नॉर्थ अरविंद पाण्डेय का कहना है कि अगवा किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

गोरखपुर. उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में सोमवार को एक करोड़ की फिरौती को लेकर अगवा किशोर की हत्या से सनसनी मची है. पुलिस ने अभियुक्त की निशानदेई पर अगवा किशोर का शव बरामद किया है. गांव के पास नहर से किशोर का शव मिला है. हैरानी की बात यह है कि अगवा युवक की हत्या के बाद गांव के ही चार युवक फिरौती की रकम मांग रहे थे. पुलिस ने इनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आये एक हत्यारोपी युवक ने बताया है कि घबराहट में उन्होंने कल ही अगवा किशोर की हत्या कर दी थी. वहीं पुलिस को गुमराह करने को लेकर मृतक किशोर के पिता से एक करोड़ की फिरौती मांगे जाने का ड्रामा रचा गया था. जबकि तीन आरोपी फरार हैं.

बता दें कि पिपराइच इलाके के जंगल छत्रधारी, टोला मिश्रौलिया से रविवार को पांचवीं के छात्र बलराम गुप्ता को अगवा कर एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी. परिजनों के सूचना देने के बाद बच्चे की तलाश में पिपराइच पुलिस और क्राइम ब्रांच के साथ ही एसटीएफ भी लगी हुई थी. घटना के बाद से गांव में एहतियतन कई थाने की पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है. दूसरी तरफ पुलिस ने बरामद किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

ये भी पढे़ं- 5 अगस्त की सुबह साढ़े 11 बजे अयोध्या आएंगे PM मोदी, राम मंदिर परिसर में होगा 1 घंटे का शिलान्यास कार्यक्रम!

मृतक किशोर के पिता का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी. साथ ही हत्यारोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. एसपी नॉर्थ अरविंद पाण्डेय का कहना है कि अगवा किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जबकि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस दबिश दे रही है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here