सरकार-पुलिस अपनी फिर भी अपराधी की धमकी से डर गए बीजेपी MLA, लगाई सुरक्षा की गुहार | baghpat – News in Hindi

0
90
.
सरकार-पुलिस अपनी फिर भी अपराधी की धमकी से डर गए बीजेपी MLA, लगाई सुरक्षा की गुहार

अपराधी सुनील राठी की धमकी के बाद बीजेपी विधायक योगेश धामा ने खुद की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है.

कुख्यात बदमाश सुनील राठी ने बीजेपी विधायक योगेश धामा (Yogesh Dhama) को देख लेने की धमकी दी है. इस धमकी को देखते हुए विधायक ने डीजीपी (DGP) और मुख्यमंत्री (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात कर सुरक्षा की गुहार लगाई है.

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Bagpat) से बीजीपी विधायक योगेश धामा (Yogesh Dhama) ने डीजीपी (DGP) को पत्र लिखकर सुरक्षा (Security) बढ़ाये जाने की मांग की है. विधायक ने पश्चिम के कुख्यात बदमाश सुनील राठी (Sunil Rathi) से खुद की जान को खतरा बताया है. दरअसल विधायक ने सुनील राठी के रिश्तेदारों द्वारा किये जा रहे अवैध खनन की शिकायत की थी. शिकायत पर जांच होने के बाद उनके बालू पट्टे को निरस्त कर दिया गया. इसको लेकर सुनील राठी ने विधायक को हद में रहने की धमकी दी थी. इस धमकी को देखते हुए विधायक ने अपनी सुरक्षा बढ़ाये जाने की मांग की है.

विधायक योगेश धामा ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें अपराधियों को ध्वस्त करने का आश्वासन दिया है. हालांकि जिस तरह से जनपद का माहौल खराब हो रहा है. यह चिता का विषय है.

पेशी के दौरान सुनील राठी ने दी धमकी

कुख्यात बदमाश सुनील राठी ने विधायक को देख लेने की धमकी दी है. खनन को लेकर ही सुनील राठी ने आरएलडी नेता देशराज सिंह की हत्या करा दी थी. उसके बाद जिला पंचायत चुनाव के कारण हिस्ट्रीशीटर प्रमवीर तुंगाना की हत्या में भी उसका नाम पुलिस की जांच में सामने आया है. जानकारी के मुताबिक सुनील राठी ने पेशी के दौरान विधायक को धमकी दी. इससे बीजेपी विधायक डरे हुए हैं. उन्होंने डीजीपी और मुख्यमंत्री से मुलाकात कर सुरक्षा की गुहार लगाई है.‘युवाओं को बंदूकें थमा रहा सुनील राठी’

बीजेपी विधायक ने सुनील राठी पर जनपद में अपराध को बढ़ावा देने का आरोप लगाया. विधायक ने कहा कि सुनील राठी युवाओं को अपराध में धकेल कर उन्हें हथियार उपलब्ध करा रहे हैं, जिससे जनपद का माहौल खराब हो गया है. अपराधी खौफ का माहौल तैयार कर चुनाव को प्रभावित करना चाह रहे हैं, ताकि उनके खिलाफ जिला पंचायत और परधानी चुनाव कोई नहीं लड़ सके.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here