AAP सांसद संजय सिंह का योगी सरकार पर प्रहार, कहा-कोरोना और क्राइम रोकने में पूरी तरह विफल | allahabad – News in Hindi

0
74
.
AAP सांसद संजय सिंह का योगी सरकार पर प्रहार, कहा-कोरोना और क्राइम रोकने में पूरी तरह विफल

AAP सांसद संजय सिंह का योगी सरकार पर प्रहार

आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा है कि यूपी में प्रति 10 लाख की आबादी पर 70 हजार टेस्ट हो रहे हैं. जबकि दिल्ली में केजरीवाल सरकार प्रति दस लाख पर 46 हजार टेस्ट करा रही है.

प्रयागराज. आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्य सभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कोरोना और क्राइम के बढ़ते ग्राफ को लेकर योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. सोमवार को प्रयागराज पहुंचे संजय सिंह ने कहा है कि यूपी में कोरोना और क्राइम में कम्पटीशन चल रहा है. यूपी में जहां कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. वहीं क्राइम का ग्राफ भी लगतार बढ़ता रहा है और यूपी अब फिरौती प्रदेश बनता जा रहा है. आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद ने आरोप लगाया है कि योगी सरकार में अपराध का विकेन्द्रीकरण हो गया है और क्राइम के मामले में भाजपा के नेता भी लिप्त पाये जा रहे हैं.

कानून व्यवस्था पूरी तरह से नाकाम

उन्होंने कहा है कि कानून व्यवस्था के नाम पर सत्ता में आयी योगी सरकार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर ही पूरी तरह से नाकाम हो चुकी है. वहीं कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों को लेकर भी संजय सिंह ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. आप सांसद ने कहा है कि मानव जाति के इतिहास में कोरोना अब तक का सबसे बड़ा संकट बनकर उभरा है. यूपी में हर दिन 3 हजार नये कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ रहे हैं. लेकिन योगी सरकार कोरोना मरीजों के इलाज और जांच की व्यवस्था करने में पूरी तरह से फेल हो चुकी है.

योगी सरकार की टीम इलेवन पर खड़े किए सवालसंजय सिंह ने योगी सरकार की टीम इलेवन पर भी गम्भीर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा है कि कोरोना से मुकाबले की बनी टीम इलेवन में न ही स्वास्थ्य मंत्री हैं और नहीं कोई डॉक्टर और एक्सपर्ट ही रखे गए हैं. सिंह ने कहा है कि अभी भी समय है कि योगी सरकार दिल्ली की केजरीवाल मॉडल से सबक लेकर कोरोना की प्रभावी रोकथाम कर सकती है. संजय सिंह कहते हैं कि दिल्ली में केजरीवाल मॉडल से कोरोना पर ब्रेक लगा है. जिसकी तारीफ देश के पीएम नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं.

केजरीवाल मॉडल की तारीफ

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा है कि यूपी में प्रति 10 लाख की आबादी पर 70 हजार टेस्ट हो रहे हैं. जबकि दिल्ली में केजरीवाल सरकार प्रति दस लाख पर 46 हजार टेस्ट करा रही है. उन्होंने कहा है कि केजरीवाल मॉडल से ही यूपी में कोरोना के रफ्तार पर ब्रेक लग सकता है. उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी कोरोना और क्राइम के खिलाफ अभियान चला रही है. इसके लिए पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को लोगों की मदद के लिए प्रेरित करेगी और सरकार के खिलाफ आन्दोलन भी करेगी.

रामराज्य नहीं बल्कि गुण्डा राज 

वहीं प्रयागराज में एक कैबिनेट मंत्री द्वारा अपनी गली के मकानों को जबरन केसरिया रंग से रंगवाये जाने पर भी उन्होंने योगी सरकार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकार में रामराज्य नहीं बल्कि गुण्डा राज कायम हो गया है. जबकि राजस्थान में कांग्रेस सरकार की गहलोत सरकार पर छाये संकट को लेकर कहा है कि राजस्थान में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही लोकतंत्र की हत्या करने पर अमादा है. दोनों ही पार्टियां जनता के जनादेश के साथ मजाक कर रही हैं. एक विधायक बेच रही है तो दूसरी पार्टी विधायकों को खरीद रही है.

कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच अयोध्या में पांच अगस्त को राम मंदिर के निर्माण के लिए प्रस्तावित भूमि पूजन को लेकर आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा है कि भूमि पूजन के कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करा पाना आयोजकों और प्रदेश सरकार के लिए बड़ी चुनौती होगी.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here