गाजियाबाद से दिल दहलाने वाला मामला आया सामने, सूटकेस के अंदर से लड़की की लाश बरामद

0
86
.

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक सूटकेस के अंदर एक लड़की की लाश पुलिस को बरामद हुई है। मामले का पता चलते ही स्थानीय लोगों के बीच हड़कंप मच गया। गाजियाबाद में आज यानी की सोमवार सुबह सूटकेस के अंदर एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। ये पूरा मामला साहिबाबाद थानाक्षेत्र के दशमेष वाटिका के पास का है जहां पर सोमवार को पुलिस को एक सूटकेस मिला।

इसे खोला गया तो पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। दरअसल उस सूटकेस के अंदर एक लड़की की लाश थी। पुलिस का मानना है कि युवती की हत्या कर शव को सूटकेस में बंद करके यहां फेंका गया है। बता दें कि अभी युवती की शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस ने शिनाख्त की कोशिश शुरू कर दी है। पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

बिकरू कांड: कुख्यात अपराधी विकास दुबे के भाई के बारे में पुलिस के हाथ लगे सबूत

एक साल पहले ऐसा ही एक मामला औऱ भी पुलिस के संज्ञान में आया था। ये मामला मेरठ से सामने आया था जहां पर एक तिराहे पर पुलिस को सूटकेस में एक युवक का शव बरामद हुआ था। इसमें भी शव को हाथ-पैर बांधकर रखा गया था। उस मामले में पुलिस को युवक के गले में चोट के निशान मिले थे। पुलिस ने बताया था कि पहले युवक की हत्या किसी और जगह करने के बाद शव को सूटकेस में रखकर यहां फेंका दिया गया था।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here