Uddhav Thackeray: बीकेसी कोविड सेंटर घोटाले मामले में फडणवीस से मिले बीएमसी भाजपा नेता – bjp leaders met former cm devendra fadanvis

0
62
.

पूर्व सीएम से मिले बीएमसी भाजपा नेता, बीकेसी कोविड हॉस्पिटल निर्माण में भ्रष्टाचार का मामला राज्यपाल के समक्ष एवं सत्र में उठाने का आश्वासन।

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीसपूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस

मुंबई

बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एमएमआरडीए द्वारा बनाया गया कोविड हॉस्पिटल निर्माण का विवाद बढ़ गया है। विधानसभा में नेता विपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि इस कोविड सेंटर निर्माण में हुए भ्रष्टाचार के मुद्दे पर वह राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलेंगे और विधानसभा सत्र के दौरान इसे सदन में उठाया जाएगा। इससे पहले बीएमसी में भाजपा नेता विनोद मिश्रा ने इस कोविड हॉस्पिटल निर्माण में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। रविवार को बीएमसी में भाजपा गुट नेता प्रभाकर शिंदे के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधानसभा में नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की। जिसमें विनोद मिश्रा, भालचंद्र शिरसाट व अन्य शामिल थे।

शिष्टमंडल ने फडणवीस को बीकेसी कोविड हॉस्पिटल के संबंध में एक ज्ञापन दिया। विनोद मिश्रा ने आरोप लगाया है कि इस कोविड हॉस्पिटल के निर्माण में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है। एमएमआरडीए ने इस हॉस्पिटल के कंस्ट्रक्शन का 59.27 करोड़ का बिल बीएमसी को थमाया है, जो कि नियम का उल्लंघन है। भाजपा नेता ने कहा कि एमएमआरडीए ने मार्केट रेट से दो से तीन गुना ज्यादा रेट लगाया है। मिश्रा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, मेयर, बीएमसी कमिश्नर को भी इस संबंध में पत्र भेजा गया था, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।

Web Title bjp leaders met former cm devendra fadanvis(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here