Uddhav Thackeray: महाराष्ट्र में दो मुख्यमंत्री, एक अंदर और एक बाहर – two chief ministers in maharashtra, one inside and one outside

0
64
.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने किया ठाकरे सरकार पर हमला कहा,महाराष्ट्र में दो मुख्यमंत्री हैं, एक जो मातोश्री के अंदर है और दूसरा (राकांपा प्रमुख शरद पवार ) जो राज्य का दौरा कर रहें है।

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

<p>चंद्रकांत पाटिल बीजेपी महारष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष <br></p><p>चंद्रकांत पाटिल बीजेपी महारष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष <br></p>

मुंबई

महाराष्ट्र भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने कहा कि महाराष्ट्र में दो मुख्यमंत्री हैं, एक जो मातोश्री के अंदर है और दूसरा (राकांपा प्रमुख शरद पवार ) जो राज्य का दौरा कर रहा है। पाटील ने कहा कि इस सरकार को गिराने की आवश्यकता ही नहीं, यह तो खुद-ब-खुद गिर जाएगी।

रविवार को पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा अध्यक्ष पाटील ने कहा कि राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। उपचार के लिए लोग दर-बदर की ठोकरें खा रहे हैं और मुख्यमंत्री हैं कि मातोश्री से बाहर नहीं निकल रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे देश में महाराष्ट्र ही कोरोना मरीजों को लेकर लीड कर रहा हैं। सबसे ज्यादा मरीज महाराष्ट्र में हैं। इसकी मुख्यमंत्री को कोई चिंता नहीं है। सरकार गिराने के बाबत पाटील ने कहा कि इस त्रिशंकु सरकार में आपस में बहुत ज्यादा तनातनी है। मुख्यमंत्री पहले अपने लोगों को विश्वास में लें। उनके बीच ही बहुत ज्यादा खटपट है। उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री को लगता है कि विपक्ष नाराज है, तो उन्हें विपक्ष को बुलाकर बात करनी चाहिए, लेकिन पहले वे मतोश्री से बाहर तो निकलें।

Web Title two chief ministers in maharashtra, one inside and one outside(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here