अयोध्या में पीएम मोदी के दौरे से पहले पंहुचे अफसर, राम मंदिर भूमि पूजन की व्यवस्थाओं का करेंगे जायजा

0
66
.

अयोध्या। 5 अगस्त 2020 को वो शुभ घड़ी आने वाली है जिस दिन वर्षों का इंतजार होगा खत्म, रामलला का मंदिर अब बनने वाला है। राममंदिर के भूमि पूजन के साथ अयोध्या के वृहद विकास के लिए अरबों रुपये की सौगात देने पांच अगस्त को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अयोध्या आ रहे हैं।

बिहार: ‘इकोमा’ तकनीक दिलाएगी कोविड-19 से निजात, इलाज में होगी आसानी

पीएम के अयोध्या दौरे से पहले सभी व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए प्रदेश शासन के उच्चाधिकारी पीएम मोदी के अयोध्या दौरे से पहले वहां पंहुच चुके हैं। आपको बता दें कि प्रदेश के अपर मुख्य सचिव सिचाई/नोडल अधिकारी टी. वेकटेश, अपर मुख्य सचिव पीडब्लूडी, प्रमुख सचिव आवास, प्रमुख सचिव परिवहन व प्रबन्ध निदेशक परिवहन अयोध्या पहुंच चुके हैं।

दिल्ली: लाल किले के पीछे हुआ 26 वर्षीय युवती से सामुहिक दुष्कर्म

बता दें कि अधिकोरियों ने सर्किट हाउस में मण्डलायुक्त एमपी अग्रवाल, जिलाधिकारी अनुज कुमार झा और नगर आयुक्त डॉ.नीरज शुक्ल के साथ प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से जुड़ी सभी व्यवस्थाओं की तैयारियों की समीक्षा की। इस मौके पर पीएम मोदी के अयोध्या आगमन और राममंदिर भूमि पूजन को भव्य रूप देने के बारे में चर्चा हुई। इस बैठक में जानकारी दी गई कि भूमी पूजन के कार्यक्रम का बड़ी स्क्रीनों के माध्यम से प्रमुख स्थलों एवं मंदिरों से सीधा प्रसारण कराया जायेगा। इसी के साथ चार व पांच अगस्त को अयोध्या व फैजाबाद शहर में दीवाली मनायी जायेगी। प्रमुख मंदिरों व स्थलों पर बेहतर लाइटिंग व फसाद लाइटें लगाई जायेगी।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here