दिल्ली: लाल किले के पीछे हुआ 26 वर्षीय युवती से सामुहिक दुष्कर्म

0
38

नई दिल्ली। देश की राजधानी लाल दिल्ली से एक बड़ी ही है शर्मनाक घटना सामने आई है। कड़ी सुरक्षा वाली जगह पर अगर ऐसी वारदात होती है जहां पर हर समय पुलिस का कड़ा पहरा रहता है तो ये बड़ी ही शर्म की बात है। आपको बता दें कि दिल्ली के लाल किले के पीछे रिंग रोड स्थित पार्क में 26 साल की लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात का खुलासा हुआ है। ये घटना उस समय हुई जब स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर लाल किला के चारों तरफ भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है। फिलहाल कोतवाली पुलिस सामूहिक दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

सूत्रों के मुताबिक पीड़िता पश्चिम बंगाल के मिदनापुर की रहने वाली है और 6 महीने पहले ही नौकरी की तलाश में दिल्ली आई थी। हालांकि, उसे अभी कहीं और नौकरी नहीं मिल सकी। आपको बता दें कि वो लाल किले के नजदीक ही फुटपाथ पर अपना गुजर बसर कर रही थी। पीड़ित युवती ने बताया कि वह शनिवार दोपहर को लाल किला के पीछे दिल्ली चलो पार्क में बैठी थी। तभी दो युवक वहां आए और उन्होंने पीड़िता से चाकू की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म किया और मौके से भाग निकले।

पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि पीड़िता खून से लथपथ नग्न हालत में पार्क में पड़ी मिली थी। जब पीड़िता को होश आया तो उसने अपने शरीर पर लगे खून को साफ किया।आपको बतादें कि कोतवाली पुलिस ने पीड़िता का अरुणा आसफ अली में मेडिकल कराया और प्राथमिक उपचार के बाद नारी निकेतन आश्रम में भेज दिया। युवती ने पूरी तरह होश मे आने के बाद दोनों आरोपियों का स्केच बनवाने में पुलिस की मदद की। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने आसपास फुटपाथ पर रहने वालों को वह स्केच दिखाया तब जाकर दोनों आरोपियों की पहचान राज और करन के रूप में हुई। पीड़िता के बयान के आधार पर राज एवं करन पर मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी बेघर हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here