ऐश्वर्या और आराध्या ने कोरोना से जीती जंग, भावुक हुए अमिताभ बच्चन ने कही ये बात

0
47
.

मुंबई। कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपने पैर पसार लिए हैं। कड़ी सुरक्षा में रहने वाले भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं और ना जाने कितनों की तो इस वायरस ने जान भी ले ली है। बीते दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद से अस्पताल में भर्ती है। लेकिन खुशी की बात ये है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अब ऐश्वर्या और आराध्या घर पर रहेंगे जबकि अमिताभ और अभिषेक बच्चन को कुछ दिन और डॉक्टर्स की निगरानी में रखा जाएगा।

अभिषेक बच्चन ने खुद इस बात की जानकारी दी और बहू व पोती के ठीक होने के बाद अमिताभ बच्चन बेहद भावुक अंदाज में दिखे। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अमिताभ काफी भावुक हो गए और वो इतने ज्यादा इमोश्नल हो गए कि अपने आंसू नहीं रोक सके। अमिताभ ने खुद ट्विटर और इंस्टाग्राम पर बताया। अमिताभ ने ऐश्वर्या और आराध्या के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद एक ट्विटर और इंस्टाग्राम पोस्ट किया और बताया कि वो अपने आंसू नहीं रोक पाए। साथ ही उन्होंने भगवान का शुक्रिया अदा किया।

सही समय पर भारत ने लिया सही फैसला, अन्य देशों के मुकाबले काबू में स्तिथि: PM मोदी

अमिताभ ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं रोक ना पाया अपने आंसू… प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार।’ साथ ही इंस्टाग्राम पर अमिताभ ने ऐश्वर्या और आराध्या की एक फोटो भी शेयर की है।

 

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here