करण जौहर के घर नहीं पंहुचा समन तो मुंबई पुलिस पर तिलमिलाईं कंगना रनौत

0
53
.

मुंबई।  सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी सुलझ नहीं पाई है। इस मामले में लगातार मुंबई पुलिस द्वारा पूछताछ का सिलसिला जारी है। सुशांत सिंह केस में अब तक पुलिस ने बॉलीवुड के कई बड़े निर्देशकों और फिल्म निर्माताओं से पूछताछ की है। आपको बता दें कि आज पुलिस ने महेश भट्ट से भी पूछताछ की। तो वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत लगातार इस मामले में करण जौहर के पीछे पड़ी हुईं हैं। उनका नाम इस केस से लगातार कंगना जोड़ती आ रही हैं। वहीं उनका कहना है कि इस मामले में करण जौहर से भी पूछताछ होनी चाहिए।

बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस कुमकुम का 86 वर्ष की उम्र में निधन

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने स्वंय इस मामले में मीडिया में आकर बयान दिया। उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पुलिस जल्द ही कई लोगों के बयान लेने वाली है। अनिल देशमुख ने कहा कि महेश भट्ट, करण जौहर के मैनेजर और कंगना रनौत को समन भेजा गया है। अगर जरूरत हुई तो जल्द ही और भी लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे। वहीं कंगना ने मुंबई पुलिस की जांच पर पक्षपात का आरोप भी लगाया है।

ऐश्वर्या और आराध्या ने कोरोना से जीती जंग, भावुक हुए अमिताभ बच्चन ने कही ये बात

वहीं कंगना रनौत की टीम ने सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस पर भी ‘भाई-भतीजावाद’ करने का आरोप लगाया है। कंगना की टीम ने ट्वीट में लिखा है ‘कंगना को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है, उनके मैनेजर को नहीं लेकिन दूसरी तरफ करण जौहर की बजाय उनके मैनेजर को समन जारी किया गया है, क्योंकि वे सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे के अच्छे दोस्त हैं, इसलिए क्योंकि साहेब को परेशानी ना हो।’

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here