Uddhav Thackeray: संक्रमण के खिलाफ सीएम ने मांगी पीएम से मदद – cm seeks help from pm against infection

0
62
.

मुंबई में राष्ट्रीय अनुसंधान संस्थान का पीएम ने किया उद्घाटन, सीएम उद्धव ठाकरे ने मुंबई के निकट एक स्थायी संक्रामक रोग अस्पताल स्थापित करने के लिए सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मदद मांगी।

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

उद्धव ठाकरेउद्धव ठाकरे

मुंबई

सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई, नोएडा और कोलकाता में संक्रामक रोगों के निदान से जुड़ी तीन राष्ट्रीय प्रयोगशालाओं का दिल्ली में बैठे-बैठे डिजिटल तकनीक के जरिए उद्घाटन किया। इस उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी मुंबई से डिजिटली शामिल थे। इसी कार्यक्रम के दौरान ही उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन से कहा कि महाराष्ट्र के लिए मैं मुंबई शहर के निकट स्थायी संक्रामक रोग प्रतिरोधक अस्पताल स्थापित करना चाहता हूं, जहां इलाज के लिए रोगियों को भर्ती किया जाए। साथ ही अनुसंधान भी किए जाएं। मुझे इसके निर्माण में आपका सहयोग और मदद चाहिये।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम लोग कोरोना के साथ जीना सीख रहे हैं, लेकिन यह आखिरी महामारी नहीं है। दुनिया भर में इस बात की चर्चा है कि आने वाले समय में ऐसे वायरस के खतरे और गहराने वाले हैं, इसलिए हमें अभी से इस दिशा में तैयारियां करनी होंगी और आत्मनिर्भर बनना होगा। ठाकरे ने कहा कि भविष्य की चुनौतियों का सामना करने के लिए हमें अभी से तैयारियां शुरू करनी होगी और तैयारियां शुरू करने के लिए यह सही समय है।

Web Title cm seeks help from pm against infection(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here