Video: युवक की जान बचाने के लिए जेसीबी से भिड़ी महिंद्रा बोलेरो mahindra bolero saves a man from unbalanced jcb video viral anand mahindra

0
140

सामने से आ रही एक अनियंत्रित भारी-भरकम जेसीबी जैसे ही बाइक वाले को अपनी चपेट में लेने ही वाली थी कि दूसरी साइड से आ रही एक तेज रफ्तार महिंद्रा बोलेरो ने उसकी जान बचा ली.

bolero

हादसे की तस्वीर (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

‘जाके राखो साइयां, मार सके न कोए’. ये एक ऐसी कहावत है जिसके उदाहरण हमें आए दिन देखने को मिल जाते हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक बेहद ही भयानक एक्सिडेंट का वीडियो वायरल हो रहा है. फिल्मी सीन जैसे दिखने वाले इस एक्सिडेंट की वीडियो देख आपकी भी रूह कांप जाएगी. लेकिन, अच्छी बात ये है कि इस भयानक से दिखने वाले एक्सिडेंट में किसी को ज्यादा चोट नहीं आई. महिंद्रा एंड महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस खौफनाक एक्सिडेंट की वीडियो को शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- मुर्गा लूटने के चक्कर में कोरोना, बाढ़, सावन सब भूल गए लोग, 1800 मुर्गों से भरा ट्रक मिनटों में हो गया खाली

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स सड़क किनारे अपनी बाइक लगाकर खड़ा था. तभी सामने से आ रही एक अनियंत्रित भारी-भरकम जेसीबी जैसे ही बाइक वाले को अपनी चपेट में लेने ही वाली थी कि दूसरी साइड से आ रही एक तेज रफ्तार महिंद्रा बोलेरो ने उसकी जान बचा ली. जी हां, यदि बोलेरो सही समय पर वहां नहीं पहुंचती तो जेसीबी बाइक वाले की जान ले सकती थी. कैमरे में कैद हुआ ये एक्सिडेंट एक संयोग है कि जब तक जेसीबी बाइक वाले को टक्कर मारती, उससे पहले बोलेरो ने जेसीबी को टक्कर मार दी और बाइक वाला बच गया.

ये भी पढ़ें- तांत्रिक के कहने पर पिता ने अपने ही 5 बच्चों को उतारा मौत के घाट, पूरा मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

जेसीबी और बोलेरो की इस टक्कर में बाइक को भी टक्कर लगी और वह गिर गई. लेकिन, इस भयानक एक्सिडेंट में बाइक वाले को खरोच तक नहीं आई, जबकि जेसीबी ड्राइवर और बोलेरा ड्राइवर को कुछ मामूली चोटें आई हैं. अपनी मजबूत बॉडी और शक्ति के लिए दुनियाभर में मशहूर महिंद्रा की बोलेरो की काफी तारीफ हो रही है. आनंद महिंद्रा ने खुद इस एक्सिडेंट की वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”ऐसा लग रहा था कि बोलेरो एक जीवित चीज बन गई और उसका एकमात्र मिशन मोटर साइकिल चालक को बचाना था.”


First Published : 28 Jul 2020, 07:43:56 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here