चकमा देकर थाने से भाग निकला आरोपी, उसकी कार लेकर भागा दोस्त, टापती रह गई पुलिस | aligarh – News in Hindi

0
101
.
चकमा देकर थाने से भाग निकला आरोपी, उसकी कार लेकर भागा दोस्त, टापती रह गई पुलिस

इगलास थाना पुलिस को छका के मुख्य आरोपी फरार हो गया उसके दोस्त को पुलिस ने पकड़ा

आरोपी बबलू प्रधान ढेर सारे पुलिस वालों की मौजूदगी में थाने के पीछे की दीवार फांदकर फरार हो गया और पुलिस वाले टापते रह गए उसे पकड़ने के लिए कुछ पुलिसकर्मी उसके पीछे दौड़े जरूर लेकिन नाकामयाब रहे और अब पिछले 4 दिन से उसे तलाश रहे हैं.

अलीगढ़. जनपद की इगलास थाना कोतवाली (Iglas Police Station) में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक आरोपी भरी कोतवाली में दर्जनों पुलिस वालों के बीच कोतवाली की दीवार फांद कर फरार हो गया और पुलिस टापती रह गई. इतना ही नहीं जब आरोपी भागा तो वहां मौजूद उसका साथी कोतवाली में खड़ी आरोपी की स्कार्पियो गाड़ी (Scorpio SUV) लेकर भाग निकला. आरोपी को तो पुलिस (Aligarh Police) पकड़ नहीं सकी, खैर जैसे-तैसे पुलिस ने आरोपी की कार समेत उसके साथी को पकड़ के अपनी फजीहत कम करने की कोशिश की.

आगे-आगे भागा आरोपी, पीछे से दोस्त लेकर भागा उसकी गाड़ी
उत्तर प्रदेश में आज कल अपराधियों ने हर तरह से पुलिस की नाक में दम कर रखा है. एक और वाकया अलीगढ़ के थाना कोतवाली इगलास का सामने आया है. जानकारी के मुताबिक यहां (ईसी एक्ट) काले तेल के अवैध कारोबार के आरोपी को हिरासत में पुलिस थाने पर पूछताछ के लिए लाया गया था. लेकिन जब आरोपी को लगा कि वो गिरफ्तार कर लिया जाएगा तो बबलू प्रधान नाम का ये आरोपी पुलिस को छकाते हुए थाने की दीवार फांद कर फरार (accused abscond) हो गया. जिसके बाद वहां मौजूद उसका साथी उसकी कार लेकर भाग निकला.

ये भी पढ़ें- गोरखपुर केस: पांच बहनों का इकलौता भाई था बलराम, बहनों ने कहा- सजा नहीं दे सकते तो हत्यारों को उनके हवाले कर दे सरकार

अब तलाश जारी है
पुलिस के मुताबिक इगलास थाने की गोरई चौकी के इंचार्ज शक्ति राठी व बेसवां चौकी इंचार्ज ने गत शुक्रवार की सुबह ईसी एक्ट व अन्य धाराओं में दर्ज मुकदमे में वांछित चल रहे मोहकमपुर के बबलू प्रधान को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. यही नहीं पुलिस बबलू प्रधान को उसी की स्कॉर्पियो से लेकर थाने पहुंची थी. यहां उसे कोतवाल के सामने पेश किया गया. कोतवाल ने आरोपी को हवालात में पहुंचाने के निर्देश दिए. लेकिन इसी दौरान आरोपी बबलू प्रधान ढेर सारे पुलिस वालों की मौजूदगी में थाने के पीछे की दीवार फांदकर फरार हो गया और पुलिस वाले टापते रह गए उसे पकड़ने के लिए कुछ पुलिसकर्मी उसके पीछे दौड़े जरूर लेकिन नाकामयाब रहे और अब पिछले 4 दिन से उसे तलाश रहे हैं. उधर बबलू प्रधान का साथी थाने में खड़ी उसकी स्कॉर्पियो कार को लेकर फरार हो गया लेकिन पुलिस ने जैसे-तैसे उसे पकड़ कर जेल भेज दिया. अब पुलिस वांछित आरोपी बबलू प्रधान की तलाश में जुटी हुई है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here