सुशांत सिंह केस: सुशांत को ब्लैकमेल करती थी रिया, पिता ने दर्ज कराई FIR

0
63
.

मुबंई। सुशांत सिंह राजपूत केस में एक तरफ लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ एस मामले में एक खुलासा भी हुआ है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह केस में एक नया टर्निंग प्वाइंट आया है। सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ कई आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई है। सुशांत के पिता का कहना है कि रिया सुशांत को धमकाती थी कि वह सबको बता देंगी कि सुशांत डिप्रैशन में हैं। इलाज के सारे कागज वायरल कर देंगी। रिया कहती थी कि मैं इलाजे के सारे कागज मीडिया को दे दूंगी और कह दूंगी कि तुम पागल हो, तुम्हे कोई काम नहीं देगा और तुम बर्बाद हो जाओगे।

गोरखपुर अपहरण और हत्या मामले में शिवपाल की सरकार से 50 लाख मुआवजे और नौकरी की मांग

सुशांत के पिता ने रिया पर एक नहीं बल्कि कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा कि जब रिया को पता चला कि अब सुशांत उसकी बात नहीं मान रहा है और उसका बैंक बैलेंस भी बहुत हो गया है तो उसे लगा कि अब सुशांत उसके किसी काम का नहीं रह गया। रिया जोकि सुशांत के साथ रह ही थी, वो 8 जून को सुशांत के घर से काफी सारा सामान, कैश, जेवरात, लैपटॉप, बैंक से जुड़े पासवर्ड, क्रेडिट कार्ड और उनके पिन नम्बर, सुशांत के अहम दस्तावेज और इलाज के सारे कागज लेकर चली गई थी।

दिल्ली: अस्थाई अस्पताल बने होटलों को जल्द रिलीज करेगी कोजरीवाल सरकार

सुशांत के पिता के इस बयान के बाद ये मामला अब और भी पैंचीदा हो गया है। हांलाकि मुंबई पुलिस लगातार मामले की जांच में लगी है वहीं दूसरी तरफ लगातार इस मामले में लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

 

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here