गोरखपुर अपहरण और हत्या मामले में शिवपाल की सरकार से 50 लाख मुआवजे और नौकरी की मांग

0
49
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पिछले दिनों बलराम नामक बच्चे की हुई अपहरण के बाद हत्या से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है। इस वारदात के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बलराम के परिजनों को 50 लाख रुपये का मुआवजा और परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने की प्रदेश की योगी सरकार से मांग की है। शिवपाल ने बताया कि उन्होंने बलराम के परिजनों को सांत्वना देते हुए उनहे विश्वास दिलाया कि प्रसपा हर हाल में न्याय दिलाएगी।

दिल्ली: अस्थाई अस्पताल बने होटलों को जल्द रिलीज करेगी कोजरीवाल सरकार

बता दें कि शिवपाल यादव ने मंगलवार को फोन पर बात करते हुए बलराम के परिजनों का ढांढस बंधाया। प्रसपा प्रमुख के निर्देश पर जिलाध्यक्ष श्याम नारायण यादव और महानगर अध्यक्ष हाजी तहव्वर हुसैन के नेतृत्व में कार्यकर्ता मंगलवार को पिपराइच क्षेत्र के जंगल क्षत्रधारी मिश्रौली गांव स्थित मृतक बलराम गुप्ता के घर पहुंचे थे। वहां पंहुचकर उन्होंने मोबाइल पर राष्ट्रीय अध्यक्ष से मृतक के पिता की बात कराई। महानगर अध्यक्ष का कहना है कि बलराम के परिजन की मदद प्रसपा जरूर मदद करेगी।

राम मंदिर पूजन:सुरक्षा के मद्देनजर अयोध्या के नजदीक जिले हाई अलर्ट पर

उत्तर प्रदेश में आए दिन एक के बाद एक ऐसी घटनाएं सामने आ रही है जो दिल दहला देती हैं। इन घटनाओं से आम आदमी के अंदर इतना रोष है कि लोग अब सरकार को दोषी ठहरा रहें हैं और पीड़ित परिवार के साथ न्याय की मांग कर रहे हैं।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here