औरंगाबाद में बैंक में दिनदहाड़े 69 लाख रुपये की लूट

0
49
.

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद में दिनदहाड़े जिला बैंक पर हमला कर अपराधियों ने 69 लाख रुपयों की लूट की घटना को अंजाम दिया है। ये घटना जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के जिनोरिया गांव के पास स्थित इंडियन बैंक में घटी है। छह से ज्यादा अपराधी बैंक के खुलने के लगभग आधे घंटे के बाद वहां पंहुच गए थे।

हार्दिक पांड्या के घर आया नन्हा मेहमान, नताशा ने दिया बेटे को जन्म

अपराधियों ने सबसे पहले गार्ड के हाथ और सिर में चाकू मारकर हमला किया। इस दौरान गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। आपको बतादें कि अपराधियों ने गार्ड की रायफल भी तोड़ दी। इसके बाद अपराधी अंदर घुस गए और फिर प्रबंधक की पिटाई की। सेफ की चाबी लेकर झोले और गमछे में पैसे भरकर अपराधी वहां से भाग निकले। बता दें कि लगभग 69 लाख रुपये से ज्यादा की लूट का अनुमान लगाया जा रहा है।

वाह दरोगा जी! आप तो गजब का स्टंट कर लेते हैं, दरोगा के स्टंट से IPS तक हैरान

लूट की सूचना मिलने पर दाउदनगर थाना पुलिस तत्काल पहुंची और वरीय पदाधिकारियों को इस बारे में सूचित किया गया। औरंगाबाद से एसपी पंकज कुमार और दाउदनगर के एसडीपीओ राजकुमार तिवारी सहित अन्य लोग बैंक पहुंचे। बैंक प्रबंधक सहित अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही थी। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पूरे मामले की जांच चल रही है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि अपराधी करीब दस की संख्या में थे। सभी ने अपना चेहरा कपड़े से बांध रखा था। कुछ अपराधी बाहर रह गए जबकि कुछ अंदर घुस गए थे। कुछ ही मिनटों में घटना को अंजाम देकर अपराधी बाइक से भाग निकले।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here