nigerian singer samuel singh video on sapna choudhary haryanvi song gajban pani le chali viral on internet नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह ने गाया सपना चौधरी का गाना

0
311
.

नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह (Samuel Singh) ने बीते दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का मशहूर गाना ‘गजबन पानी ले चाली’ गाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है

sapna choudhary

नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह ने गाया सपना चौधरी का गाना (Photo Credit: फोटो- @itssapnachoudhary @samuelsinghng Instagram)

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने और डांस के दीवाने न सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के कुछ गाने जैसे ‘तेरी आख्या का यो काजल’ और ‘गजबन पानी ले चाली’ लोग अक्सर गुनगुनाते रहते हैं. यही गाने अगर आप किसी विदेशी के मुंह से सुनें तो कैसा रहेगा. जी हां, आपको तो याद ही होंगे फेमस भोजपुरी सॉन्ग ‘रिंकिया के पापा’ को गाने वाले नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह (Samuel Singh) ने एक बार फिर अपने नए वीडियो से यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है.

नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह (Samuel Singh) ने बीते दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का मशहूर गाना ‘गजबन पानी ले चाली’ गाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है. हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी सैमुअल सिंह (Samuel Singh) का ये वीडियो देखकर खुद को रोक नहीं पाईं और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर दिया.

यह भी पढ़ें: Video: सड़क किनारे खड़े युवक को मारने आ रही थी जेसीबी, भगवान ने महिंद्रा बोलेरो को भेज बचाई जान!


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम पर सैमुअल का वीडियो शेयर करते हुए उन्हें शुक्रिया अदा किया और लिखा, ‘करे वो गुरूर कैसे कामयाबी पर, देखी हो बर्बादी जिसने करीब से’. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही साथ सैमुअल सिंह (Samuel Singh) की तारीफ करते नहीं थक रहे. बता दें कि इससे पहले भी सैमुअल सिंह (Samuel Singh) ने फेमस भोजपुरी सॉन्ग ‘रिंकिया के पापा’ और ‘लालीपॉप’ गाना गा कर सोशल मीडिया पर धूम मचाई थी. भोजपुरी सॉन्ग ‘रिंकिया के पापा’ को मनोज तिवारी ने साल 2002 में गाया था. जिसे उस टाइम काफी पसंद किया गया था. सैमुअल ने पंजाबी गाने ‘दारू बदनाम’ को और शाहरुख खान की फिल्म का गाना ‘कल हो न हो’ को अपनी आवाज में गाया था, जिसे कई लाख व्यूज मिले थे.

ये भी पढ़ें- मुर्गा लूटने के चक्कर में कोरोना, बाढ़, सावन सब भूल गए लोग, 1800 मुर्गों से भरा ट्रक मिनटों में हो गया खाली

बता दें कि सैमुअल साल 2010 में कैंसर के इलाज के लिए इंडिया आए थे. यहां आने के बाद उन्हें यहां के लोगों के अलावा इंडियन म्यूजिक से प्यार हो गया. सैमुअल सिंह (Samuel Singh) ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई जयपुर से की है. इस दौरान उन्होंने अपने कॉलेज प्रोग्राम में बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी, राजस्थानी और पंजाबी गानों पर कल्चरल प्रोग्राम्स में परफॉर्मेंस दी.


First Published : 30 Jul 2020, 11:26:27 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here