वाह दरोगा जी! आप तो गजब का स्टंट कर लेते हैं, दरोगा के स्टंट से IPS तक हैरान

0
156
.

लखनऊ। कानपुर के बिकरू कांड के बाद लगातार एक के बाद एक पुलिस ने एनकाउंटर किए। उत्तर प्रदेश में बीते कई दिनों में न जाने कितने लोगों का एनकाउंटर हो चुका है। साथ ही कई अपराधी पकड़े भ जा चुके हैं। हांलाकि इस दौरान पुलिस के ऊपर कई प्रकार के सवाल भी उठे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर पुलिस की एक फोटो खूब वायरल हो रही है जिसमें एक दरोगा बदमाश को पीछे से पकड़े हुए है।

इस तस्वीर पर लोग तरह तरह की प्रक्रिया दे रहे हैं। कोई इनकी तारीफ कर रहा है तो कोई मजाक भी उड़ा रहा है। आपको बताएं कि तस्वीर पर खुद आईपीएस नवनीत सिकेरा ने अपने फेसबुक पोस्ट में कमेंट किया है कि स्टंट करने का इतना ही शौक था तो फिल्मों में ट्राई मार लेते, कसम से रेम्बो की याद दिला दी।

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के करीबी गोपाल सैनी ने किया सरेंडर, पुलिस पर किया था बम से हमला

आपको बता दें कि अभी तक यह पूर्ण रूप से पता नहीं चल सका है कि यह फोटो किस जिले की है। लेकिन पुलिस सूत्रों के मुताबिक यह हमीरपुर जिले की फोटो है। मिली जानकारी के मुताबिक दारोगा ने जिस बदमाश को पकड़ा है वह एक हिस्ट्रीशीटर है और उसने अपने चाचा पर ही फायरिंग की थी। यह घटना थाना राठ क्षेत्र अंतर्गत हुई थी। आपको बतादें कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है और अपराधी को जेल भी भेज दिया है।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here