प्रतापगढ़: यूपी पुलिस के दरोगा ने थाने के अंदर 2.30 मिनट में ही पकड़ ली नागिन, देखें VIDEO | pratapgarh-uttar-pradesh-2 – News in Hindi

0
32
प्रतापगढ़: यूपी पुलिस के दरोगा ने थाने के अंदर 2.30 मिनट में ही पकड़ ली नागिन, देखें VIDEO

प्रतापगढ़ के मान्धाता थाने में निकले सांप को दरोगा ने बड़ी आसानी से पकड़ लिया.

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) के मान्धाता थाने में सांप निकला तो हड़कंप मच गया. इस दौरान पता चला कि सांप पकड़ने में माहिर दरोगा सुशील मिश्रा तो थाने में ही तैनात हैं. इसके बाद सुशील मिश्रा को सूचना दी गई.

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के एक थाने में सांप (Snake) निकलने के बाद हड़कंप मच गया. फरियादी और पुलिसवाले जहां-तहां भागे. इस दौरान किसी ने बताया कि सांप पकड़ने में माहिर दरोगा सुशील मिश्रा तो थाने में ही तैनात हैं. इसके बाद सुशील मिश्रा को सूचना दी गई.

पता चला सुशील मिश्रा कहीं फील्ड में काम से निकले हैं. सूचना के बाद सुशील मिश्रा थाने पहुंचे और सांप पकड़ने में लग गए. इसके बाद देखते ही देखते सुशील मिश्रा ने महज ढाई मिनट में ही सांप को दबोच लिया और आराम से उसे डिब्बे में बंद कर दिया. बताया गया कि ये नागिन है.

डंडे से दबाया सांप, कैच किया डिब्बा, फिर..

इस पूरी घटना का वीडियो अब वायरल हो गया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि सुशील मिश्रा कितनी आसानी से ईंटों के बीच छिपे सांप को ढूंढ़ रहे हैं, वहीं एक दूसरा शख्स डर के मारे किसी तरह से ईंट उठा रहा है. इसके बाद सुशील एक हाथ में डंडा लेकर सांप को खुले में लाते हैं फिर दूसरे हाथ से डिब्बा साथी से कैच करते हैं और सीधे सांप को उसमें डाल देते हैं. बदमाश पकड़ने वाले एसआई में  सांप पकड़ने का हुनर देखकर थाने में मौजूद फरियादी भी उनकी सराहना कर रहे हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here