Mumbai Political News: मनसे प्रमुख राज ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- लंबे समय तक नहीं चलेगी उद्धव की सरकार – mns chief raj thackeray big statement, says uddhav government will not run more time because lack of unity among allies

0
99
.
मनसे प्रमुख राज ठाकरेमनसे प्रमुख राज ठाकरे
हाइलाइट्स

  • महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने दिया बड़ा बयान
  • राज ठाकरे ने कहा कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के गठबंधन वाली एमवीए सरकार के बीच एकता का अभाव
  • कोरोना महामारी के दौरान मास्क पहनने पर उनकी राय के बारे में पूछे जाने पर राज ठाकरे ने कहा क‍ि इसकी आवश्यकता नहीं

मुंबई

महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने बड़ा बयान दिया है। राज ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के गठबंधन वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी क्योंकि सत्तारूढ़ सहयोगियों के बीच एकता का अभाव है। उन्होंने Covid-19 पर कहा कि बीमारी के बारे में लोगों के मन में जो भय है, उसे दूर करना आवश्यक था।

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि ये सरकार लंबे समय तक चलेगी … यह मेरी इच्छा नहीं है कि इसे गिरना चाहिए। लेकिन सरकार, जिसमें कोई एकता नहीं है (सत्तारूढ़ साझेदारों के बीच) और जो एक दूसरे से विचार-विमर्श नहीं करते हैं, वो लंबे समय तक नहीं चलेगी।’ उन्होंने एक मराठी समाचार चैनल की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान यह टिप्पणी की। महामारी के दौरान मास्क पहनने पर उनकी राय के बारे में पूछे जाने पर राज ठाकरे ने कहा क‍ि इसकी आवश्यकता नहीं है।

पवार की राहुल को नसीहत, मोदी को छोड़ो, कांग्रेस पर दो ध्यान

मास्‍क को लेकर राज ठाकरे की ये है राय

मनसे नेता ने याद करते हुए कहा कि मीडिया ने उनसे सवाल पूछे थे, जब कोविड-19 स्थिति पर चर्चा के लिए बीते मई में मुख्यमंत्री की ओर से बुलाई गई सर्व-दलीय बैठक में शामिल होने के दौरान उन्होंने मास्क नहीं पहना था। उन्होंने कहा क‍ि मैंने (बैठक के दौरान) मास्क नहीं पहना था और इसके बाद भी ऐसा कभी नहीं किया। हालांकि ठाकरे ने कहा कि बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में निर्देशों का पालन किया जाना चाहिए और स्वच्छता को बनाए रखना चाहिए।

(देश-दुनिया और महाराष्ट्र की हर खबर अब Telegram पर भी। हमसे जुड़ने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और पाते रहें हर जरूरी अपडेट)

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here