संजीत यादव हत्याकांड: अपहरण और हत्या केस में शामिल आरोपी गिरफ्तार

0
183
.

 कानपुर। उत्तर प्रदेश अब अपराधों का प्रदेश बनता जा रहा है। आए दिन नई घटनाओं से सवेरा होता है। कानपुर को चर्चित संजीत यादव हत्याकांड में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  बता दें कि बर्रा पुलिस ने संजीत अपहरण-हत्याकांड के फरार चल रहे 25 हजार के आरोपित इनामी सचेंडी के गज्जापुरवा निवासी जयकरन सिंह उर्फ सिम्मी को गिरफ्तार कर लिया। बर्रा इंस्पेक्टर हरमीत सिंह ने बताया कि जयकरन सिंह भी अपहरण से लेकर संजीत की हत्या में शामिल था। इस पूरे कांड में सिम्मी का भी बड़ा हाथ रहा है।

बाढ़ प्रभावित लोगों को मिलेगी हर संभव मदद: CM योगी

पुलिस इंस्पेक्टर के मुताबिक लाश को कार से नदी में फेंका गया था जो कि जयकरन ने ही फेंकी थी। रिमांड पर लिए गए तीनों हत्यारोपितों से पुलिस ने सख्त पूछताछ की तो जयकरन के बारे में कई अहम सुराग भी पुलिस को मिले। आपको बता दें नाते-रिश्तेदार और दोस्तों के नंबर सर्विलांस पर लगाए गए हैं। लगातार 24 घंटे सर्विलांस पर लगे नंबरों को फालो करने पर जयकरन के कई करीबी हाथ लगे हैं।

सावधान! घाघरा नदी में तूफान आना तय, शुरु हुआ पलायन, प्रशासन ने नहीं की मदद

तीन करीबियों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो टूट गए और जयकरन के बारे में अहम जानकारी भी दी। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो सामने आया कि फिरौती में जयकरन का भी एक लाख रुपए हिस्सा तय था। वह रतनलालनगर स्थित किराए के मकान में संजीत की निगरानी करता था।

 

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here