HBD Kiara Advani: तो ये थी कियारा का नाम बदलने के पीछे की असली वजह

0
145
.

मुंबई। बॉलीवुड में एंट्री करते ही कियारा ने सबके दिलों में अपनी बेहद खास जगह बना ली है। कम समय में लोगों की फेवरेट बनने वाली कियारा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। कियारा  का जन्म 31 जुलाई, 1992 को मुंबई में हुआ था। आपको बता दें कि कियारा ने फिल्म फगली से बॉलीवुड में एंट्री की थी। बिजनेसमैन परिवार से ताल्लुक रखने वाली कियारा इतनी गजब की एक्ट्रिस बन कर उभरेंगी ये किसी ने सोचा भी नहीं था। बॉलीवुड में कदम रखने और पहली फिल्म करने के बाद कियारा ने आगे आते समय में तरक्की की सीढ़ी चढ़ी फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा।

पापा की ड्यूटी निभा रहे हार्दिक पांड्या, डाइपर के साथ शेयर की फोटो

फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई इनको कियारा के नाम से जानता है। शायद ही किसी को पता हो कि ये कियारा का असली नाम नहीं है। कियारा का असली नाम पहले कुछ और था। आपको बता दें कि पहले कियारा का असली नाम आलिया आडवाणी था। बाद में कियारा ने सलमान के कहने पर अपना नाम आलिया से कियारा कर लिया। सलमान खान ने कियारा से कहा कि आलिया भट्ट पहले से ही इंडस्ट्री में हैं और वह बड़ी स्टार बन चुकी हैं। ऐसे में एक जैसा नाम होने के चलते काफी दिक्कत होगी। इसके बाद ही एक्ट्रेस ने अपना नाम बदलकर कियारा आडवाणी कर लिया था।

आधे से ज्यादा पब्लिक सेक्टर बैंकों को प्राइवेट करने पर विचार जारी

एक इंटरव्यू में कियारा ने बताया था कि फिल्म ‘अंजाना-अंजानी’ में प्रियंका के किरदार का नाम कियारा होता है। वह उससे बेहद प्रभावित हुई थीं और उनके नाम पर अपना नाम रख लिया था। हालांकि अब उन्होंने आलिया को अपना अपना मिडिल नेम बना लिया है। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट कियारा आलिया आडवाणी नाम से है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here