शिशु अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ विक्रांत शर्मा ने अपने पद से दिया इस्तीफा

0
72
.

नोएडा। सुपर स्पेशलिटी शिशु अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ विक्रांत शर्मा ने अस्पताल प्रबंधन से सहयोग न मिलने पर इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपने इस्तीफे का मुख्य कारण अस्पताल प्रबंधन से सहयोग न मिलना बताया है। आपको बता दें ति 4 जून 2020 को अस्पताल के निदेशक डॉ डीके गुप्ता ने भी निजी कारणों के चलते इस्तीफा दे दिया था। शासन ने उन्हें कोरोना काल तक अपने पद पर रहने के लिए कहा था जिसके बाद वो इस पद को संभाल रहे थे।

सुनने की क्षमता कम होना भी है कोरोना संक्रमण का लक्षण

बता दें कि डॉ विक्रांत शर्मा को निदेशक स्तर से ही चिकित्सा अधीक्षक का पद सौंपा गया था क्योंकि शासन की ओर से इस पद पर किसी डॉक्टर की नियुक्ति नहीं की गई है। डॉ विक्रांत शर्मा ने 27 जुलाई को इस्तीफा दिया था। आपको बतादें कि डॉ विक्रांत ने अपने इस्तीफे पत्र में साफ शब्दों में लिखा है कि उन्हें अस्पताल प्रबंधन की तरफ से किसी प्रकार का सहयोग नहीं मिल रहा है जिसके चलते वे इस्तीफा दे रहे हैं।

आधे से ज्यादा पब्लिक सेक्टर बैंकों को प्राइवेट करने पर विचार जारी

बता दें कि 29 जुलाई को धीरज शर्मा को चिकित्सा अधीक्षक बनाया गया है। वहीं सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के पीआरओ ने कहा कि यह हो सकता है कि वह अपने काम से संतुष्ट ना हो इसलिए इस्तीफा दे दिया और रही बात अस्पताल प्रबंधन से संयोग न मिलने की तो ये बिलकुल गलत है।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here