सुशांत सिंह आत्महत्या मामला: पटना से मुंबई पंहुचे SP विनय तिवारी को जबरन किया क्वारंटाइन

0
99
.

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत का आत्महत्या मामले मनें लगातार पुलिस छानबीत कर रही हैं। सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की जांच करने पटना पुलिस मुंबई पंहुच गई है। कुछ समय पहले इस बात की जानकारी मिली थी कि सुशांत सिंह मामले में मुंबई पुलिस पटना पुलिस की मदद नहीं कर रही है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह मामले में जब पटना के एसपी विनय तिवारी पटना से मुंबई जांच के लिए पंहुचें तो उन्हें जबरन क्वारंटाइन कर दिया। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने खुद इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। उन्होंने बताया कि बीबीएमपी ने एसपी विनय तिवारी के एयरपोर्ट से निकलने के बाद रविवार रात 11 बजे उन्हें जबरन क्वारंटाइन कर दिया।

रक्षाबंधन 2020: राखी के पावन पर्व पर जानें शुभ महुर्त से लेकर सब कुछ..

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने अपने ट्वीट में लिखा कि आईपीएस अधिकारी बिनय तिवारी आज वहां पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए आधिकारिक ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे, लेकिन उन्हें आज रात 11 बजे बीएमसी अधिकारियों ने जबरन क्वारंटाइन कर दिया। आपको बता दें कि उन्होंने अनुऱोध भी किया था लेकिन इसके बावजूद उन्हें आईपीएस मेस में आवास उपलब्ध नहीं कराया गया। फिलहाल वो गोरेगाव के एक गेस्ट हाउस में ठहरे हुए हैं।.

एसपी विनय तिवारी ने रविवार को मुंबई पहुंचकर एयरपोर्ट पर मीडिया से बाचचीत भी की थी और ये बताया कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिल्कुल सही जांच चल रही है। जिन लोगों के बयान दर्ज हुए हैं उनका विश्लेषण चल रहा है।

 

 

 

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here