अयोध्या: पूरी तरह सील हुई राम नगरी, सिर्फ एंबुलेन्स को मिलेगी छूट

0
91
.

अयोध्या। राम मंदिर भूमि पूजन के कार्यक्रम 5 अगस्त को होने वाला है। जिसके चलते पूरे उत्तर में हाई अलर्ट जारी है। खासतौर से अयोध्या में कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। आपको बता दें कि पूरी अयोध्या को सील कर दिया गया है। भूमि पूजन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम को लेकर पुलिस महकमा बेहद सतर्क है। बता दें कि सोमवार शाम से अयोध्या की सारी सीमाएं बंद हो जाएंगी। बाहर से आने जाने वाले लोगों पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। सभी वाहनों को प्रतिबंधित कर दिया गया है।

कर्नाटक के CM बीएस येदियुरप्पा और तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित कोरोना संक्रमित

बता दें कि ये प्रतिबंध एम्बुलेन्स के लिए नहीं है। एम्बुलेन्स के आने जाने के लिए किसी प्रकार की कोई रोक टोक नहीं है। बाकी पूरी अयोध्या के  चप्पे चप्पे पर पुलिस का कड़ा पहरा लगाया गया है। बता दें कि  डीआईजी/एसएसपी दीपक कुमार के निर्देशन में पुलिस एक्ट धारा 31 के अनुसार क्षेत्राधिकारी नगर /यातायात अरविंद कुमार के नेतृत्व में यातायात पुलिस की ओर से जिले में कई जगह यातायात प्रतिबंध व रूट डायवर्जन लागू किया गया है।

सुशांत सिंह आत्महत्या मामला: पटना से मुंबई पंहुचे SP विनय तिवारी को जबरन किया क्वारंटाइन

आपको बता दें कि शहर में तीन अगस्त की शाम पांच बजे से प्रतिबंध व रूट डायवर्जन लागू होगा जबकि जिले की सीमाओं पर यह प्रतिबंध चार अगस्त की रात 12 बजे से लागू होगा और प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के समाप्त होने तक लागू रहेगा। हालांकि एम्बुलेन्स एवं मरीज वाहनों के लिए विशेष ग्रीन कॉरिडोरबनाया गया, ऐसे वाहनों को सुरक्षित उनके गन्तव्य की ओर भेजा जायेगा।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here