करीना ने शेयर की अपनी प्रगनेन्सी के दौरान की तस्वीर कहा, जब तैमूर मेरे पेट में था

0
48
.

लखनऊ। करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बेटा तैमूर को पैदा होते ही स्टार किड बन गया था। तैमूर की फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। छोटी सी उम्र में तैमूर के लाखों दीवाने हैं।  वैसे देखा जाए तो इतनी कम उम्र में तैमूर की पॉप्युलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। लोग तैमूर की फोटोज को काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं।

तैमूर की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती है। करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर उस समय की एक तस्वीर शेयर की है जब तैमूर उनके पेट में था। दरअसल, स्टाइलिस्ट अनायता ने करीना के फोटोशूट की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो को करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा “मुझे याद है…इस दौरान टिम मेरे पेट में था”।

सुशांत सिंह आत्महत्या मामला: पटना से मुंबई पंहुचे SP विनय तिवारी को जबरन किया क्वारंटाइन

आपको बदा दें कि तैमूर की खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना है। यहां तक की उनकी मां करीनी खुद कहती हैं कि वो तैमूर के लुक्स की फैन हैं। आपको बता दें कि करीना तो ये भी कह चुकीं हैं कि तैमूर सबसे खूबसूरत बच्चा है। एक शो के दौरान करीना ने कहा था, ‘मैं काफी प्राउड होकर कह सकती हूं कि तैमूर सबसे खूबसूरत बच्चा है। उन्होंने आगे कहा था कि मैं यह इसलिए नहीं कह रही क्योंकि वह मेरे बेटा है बल्कि इसलिए कह रही हूं क्योंकि वह काफी गुड लुकिंग है। मैं मानती हूं कि उसके पठान जींस हैं, लेकिन मैंने भी प्रेग्नेंसी के दौरान काफी घी खाया था’।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here