नागिन 4 खत्म होने से पहले सामने आए नागिन 5 के लीड कैरेक्टर के नाम

0
70
.

मुंबई। टीवी जगत का सबसे पोप्युलर शो ‘नागिन 4’ अपने अंत की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में फैंस को इंतजार है नागिन के अगली सीरीज का, यानी की नागिन 5 का। ऐसे में एक्ता कपूर ने सबको सर्प्राइज दिया है। उन्होंने नागिन 4 के खत्म होने से पहले ही ‘नागिन 5’ की घोषणा कर सभी को हैरान कर दिया।

अब खबर ये सामने आ रही है कि ‘नागिन 5’ में नेगेटिव किरदार शरद मल्होत्रा निभा सकते हैं। आपको बता दें कि इस शो में मोहित मल्होत्रा और हिना खान का कैमियो देखने को मिलेगा। वहीं आपको बता दें कि धीरज धूपर ने भी शो को साइन किया है, इस बात को कंफर्म किया है।

आफताब शिवदासानी के घर आई नन्ही परी, निन ने दिया बेटी को जन्म

खबरों के अनुसार बालाजी सुपरनैचुरल शो में लीड रोल शरद निभाने वाले हैं इस बात का खुलासा खुद एक्ता कपूर ने किया है। साथ ही आपको ये भी बता दें कि शरद इस शो में निगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं। शरद ने इस शो से पहले  शो ‘कसम तेरे प्यार की’ में  में भी लीड रोल निभाया था।

आपको बतादें कि इस शो के लिए करण पटेल के नाम पर भी चर्चा चल रही थी ।दरअसल एकता कपूर ने ‘नागिन 5’ सीरियल उन्हें ऑफर किया था। खुद करण पटेल ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें ‘नागिन 5’ में रोल ऑफर हुआ था लेकिन एकता ने इनकार कर दिया। करण कहते हैं कि हां मुझे ‘नागिन 5’ के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन बाद में एकता कपूर ने फैसला लिया कि मैं मिस्टर बजाज का रोल करूंगा।

मायावती की अमरिंदर सिंह सरकार को सलाह, बंद करें अवैध शराब का काला धंधा

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here