सुशांत सिंह राजपूत: आखिर बिहार के IPS को क्यों किया क्वारंटीन : फडणवीस – why quarantined bihar’s ips fadnavis

0
49
.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच की निगरानी के लिए मुंबई आए बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को क्वारंटीन करने के बाबत विधानसभा में विरोधी पक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस ने सरकार को घेरा।

Navbharat Times | Updated:

देवेंद्र फडणवीसदेवेंद्र फडणवीस

मुंबई

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच की निगरानी के लिए मुंबई आए बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को क्वारंटीन करने के बाबत विधानसभा में विरोधी पक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस ने सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि इस दौरान दूसरे राज्यों से लोग आए, कई सारी टीम आई उन्हें क्वारंटीन नहीं किया गया, आखिर बिहार के अधिकारी को ही क्यों क्वारंटीन किया गया? इससे तो सरकार पर ‘अविश्वास’ ही पैदा होगा।

फडणवीस ने ट्वीट किया कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर रहस्य को सुलझाने की बजाय ऐसे आचरण से जांच के बारे में बड़ा जनाक्रोश फैलेगा और लोगों के बीच अविश्वास पैदा होगा। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक सेवा ड्यूटी पर आए अधिकारियों इस चुनौती भरे दौर में उन्हें पृथक-वास में डालकर रोकी नहीं जा सकती है। उन्होंने सवाल किया, केरल की मेडिकल टीम मुंबई आई। उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम विकास दुबे मामले की जांच करने आई। बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई में पहले से चार दिनों से काम कर रही है, लेकिन उनमें से किसी को पृथक-वास में नहीं भेजा गया, तब बस एसपी रैंक के अधिकारी के साथ भिन्न बर्ताव क्यों किया गया?

Web Title why quarantined bihar’s ips fadnavis(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here