हत्या पर हत्या! आपसी रंजिश ने बुझा दिया घर का चिराग, दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

0
95
.

रायबरेली। उत्तर प्रदेश अब अपराधों का प्रदेश बन चुका है। आए दिन  एक के बाद दिल दहलाने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं। रोहित गांधी पुत्र स्वर्गीय हरबंस सिंह गांधी निवासी फिरोज गांधी नगर रायबरेली की सोमवार शाम को गोली मारकर हत्या कर दी । घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया।

आपको बता दें कि रोहित अपनी मां और पांच बहनों का इकलौता सहारा था। 17 साल पहले पिता की मृत्यु के बाद से परिवार के पालन-पोषण की जिम्मेदारी रोहित के कंधे पर ही थी। दरअसल सोमवार शाम को आई.टी.आई. मोड़ के पास हत्यारों ने रोहित को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

सूत्रों के मुताबिक गुरुनानक नगर रायबरेली के रहने वाले जसप्रीत सिंह से रोहित की मामूली कहासुनी हुई थी। बता दें कि रोहित के परिजनों की जसप्रीत सिंह का हत्या में शामिल होने की आशंका जताई है। इस मामले में रोहित गांधी की मां ने जसप्रीत सिंह और उनके पिता पर FIR भी दर्ज करा दी है। पिता की मृत्यु के बाद रोहित अपनी मां और पांच बहनों के साथ फिरोज गांधी नगर में एक किराय के मकान पर रहते थे।

राम मंदिर भूमि पूजन: 32 सेकेंड तक रहेगा शुभ महुर्त, पीएम मोदी करेंगे मुख्य पूजन

बीते कुछ दिनों में पूरे प्रदेश में अपराधों में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिली है। यूपी पुलिस लगातार अपराधों को रोकने में नाकाम नजर आ रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री के सख्त निर्देशों के बावजूद पुलिस अपराध रोकने कामयाब नही हो पा रही हैं।

अब देखना ये होगा कि रोहित के हत्यारों को सजा मिलती है या नहीं और ये हत्या का मामला शासन-प्रशासन द्वारा संज्ञान में लिया जाता है और पीड़ित परिवार को न्याय मिलता है या नहीं।

अयोध्या: PM मोदी के आगमन से पहले सीएम योगी ने की कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here