sushant singh rajput case: सुशांत मामले को लेकर राज्यपाल के पास पहुंची भाजपा – bjp reaches governor on sushant case

0
42
.
शिवसेना-बीजेपीशिवसेना-बीजेपी

मुंबई

फिल्म अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत आत्महत्या मामले में की जा रही पुलिस जांच और बिहार पुलिस के प्रति असहयोगात्मक रवैये को लेकर मुंबई भाजपा के प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मुलाकात की। इसके साथ ही उन्होंने राज्यपाल से मांग की कि राज्य के सभी धार्मिल स्थल खोले जाएं।

सोमवार को मुंबई भाजपा अध्यक्ष मंगलप्रभात लोढा के नेतृत्व में विधान परिषद में विरोधी पक्ष नेता प्रवीण दरेकर, विजय भाई गिरकर, राहुल नार्वेकर, मिहिर कोटेचा, पराग शाह सहित भाजपा के अन्य विधायक और पार्टी पदाधिकारियों ने राज्यपाल कोश्यारी से मिलकर कई सारे मुद्दे उठाए। प्रतिनिधि मंडल ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले पर बिहार पुलिस के साथ राज्य सरकार के असहयोग की शिकायत भी की। राज्य सरकार को सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपियों को सजा दिलाने में मदद करनी चाहिए। ऐसा होते हुए भाजपा को नहीं लग रहा है।

ऐसी शिकायत राज्यपाल से की गई। इस दौरान विधान परिषद में विरोधी पक्ष नेता दरेकर ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से गणेशोत्सव के अवसर पर कोंकण जाने वाले लोगों को मिलने वाले प्रशासनिक उत्पीड़न के बारे में भी शिकायत की। इस संबंध में राज्यपाल ने मुख्य सचिव को अपने स्तर पर तत्काल निर्णय लेने का निर्देश दिया है।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here