पंजाब में 894 कोरोना वायरस मामले और 29 मौतें दर्ज की गई

0
40
.

Coronavirus cases in Punjab till 5 August- India TV Hindi

Image Source : FILE
Coronavirus cases in Punjab till 5 August

चंडीगढ़: पंजाब में आज 894 नए कोरोना वायरस मामले और 29 मौते दर्ज की गई है। राज्य में अब सकारात्मक मामलों की कुल संख्या 19,856 है जिसमें 6,422 सक्रिय मामले, कुल 491 मौतें और 12,943 डिस्चार्ज शामिल हैं। राज्य स्वास्थ्य विभाग ने इसकी जानकारी दी। इससे पहले चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा शुक्रवार को जारी किए गए दिशानिर्देशों के अनुसार शहर की मशहूर सुखना झील को सप्ताहांत पर बंद रखा जाएगा और केंद्र शासित प्रदेश में रात्रि कर्फ्यू जारी रहेगा।

बयान के अनुसार,अधिकारियों द्वारा समीक्षा के बाद चयनित भीड़भाड़ वाले बाजारों में सम-विषम व्यवस्था को फिर से शुरु किया जाएगा। भोजनालयों को छोड़कर सभी बाजारों को शाम आठ बजे तक बंद कर दिया जाएगा। सभी भोजनालय नौ बजे तक खुले रह सकते हैं। बयान में कहा गया है कि सुखना झील को शनिवार और रविवार को बंद रखा जाएगा और आगंतुकों के प्रवेश पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। केंद्र द्वारा अनलॉक के तीसरे चरण के लिए दिशानिर्देश जारी किए जाने के दो दिन बाद आए दिशानिर्देशों के अनुसार, चंडीगढ़ में रात 10 बजे से सुबह पांच बजे तक रात्रिकर्फ्यू जारी रहेगा। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here