सुशांत सिंह राजपूत: राम कदम: सीबीआई जांच से सुशांत के परिवार को न्याय मिलेगा – maharashtra bjp leader has said cbi enquiry will give justice to sushant family

0
99
.

महाराष्ट्र सरकार (maharashtra government) के लिए आज शर्मिंदगी भरा दिन रहा। केंद्र ने बिहार सरकार (bihar government) की सीबीआई जांच (CBI enquiry) की अर्जी को मंजूर कर लिया है। मामले की सीबीआई जांच से परिवार को न्याय की उम्मीद है।

Edited By Avinash Pandey | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

सीबीआई जांच से सुशांत के परिजनों न्याय मिलेगा सीबीआई जांच से सुशांत के परिजनों न्याय मिलेगा
हाइलाइट्स

  • सुशांत सिंह मामले की जांच अब सीबीआई करेगी
  • बिहार की सिफारिश को केंद्र ने मंजूर किया
  • सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को लगाई फटकार
  • विनय तिवारी के मामले में लगाई फटकार
  • अदालत ने महाराष्ट्र सरकार से स्टेटस रिपोर्ट तलब किया

मुंबई

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले की जांच अब सीबीआई करेगी। बिहार सरकार द्वारा सीबीआई जांच की अनुशंसा की गई थी। जिस को मानते हुए केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि बिहार सरकार की सिफारिश को मंजूर कर लिया है। इस मंजूरी के साथ में अब सुशांत के परिवार को न्याय मिलने की उम्मीद है। दिवंगत अभिनेता का परिवार काफी दिनों से लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा था।

बीजेपी ने कहा सत्य की जीत होगी

मुंबई में भाजपा के विधायक और प्रवक्ता राम कदम ने बताया कि ‘अगर महाराष्ट्र सरकार पहले से ही इस मामले की जांच पूरी निष्पक्षता से करती तो महाराष्ट्र पुलिस को यह शर्मिंदगी ना उठानी पड़ती लेकिन सरकार शुरू से ही किसी को बचाने में लगी हुई थी। अब जब इस मामले की जांच सीबीआई करने वाली है तब सुशांत के परिजनों को इंसाफ जरूर मिलेगा और सुशांत की हत्या हुई है या फिर आत्महत्या इस बात से भी पर्दा उठेगा’।

सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार

सुप्रीम कोर्ट महाराष्ट्र सरकार को बिहार के आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी के साथ किए गए दुर्व्यवहार को लेकर जमकर फटकार लगाई है। साथ ही जिस प्रकार से मुंबई पुलिस की जांच की दिशा रही है उसको लेकर भी कोर्ट ने नाराजगी जाहिर की है। इस मामले की अब तक की जांच की स्टेटस रिपोर्ट को भी सुप्रीम कोर्ट ने अगली सुनवाई में तलब किया है। इसके अलावा शीर्ष अदालत ने महाराष्ट्र पुलिस को मामले से जुड़े साक्ष्य सुरक्षित रखने का आदेश दिया है।

नारायण राणे ने लगाया आरोप

इस मामले में मिस्ट्री लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक दिवंगत एक्टर की मैनेजर रह चुकी दिशा सालियान की आत्महत्या का मामला ठंडे बस्ते में जा चुका था। लेकिन मंगलवार को बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बयान ने महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल ला दिया। उन्होंने कहा कि दिशा सालियान ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसकी हत्या हुई है। दिशा सालिया के साथ पहले बलात्कार हुआ और बाद में उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। इस बात की पुष्टि उसकी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में हुई है। इस रिपोर्ट के आने के बाद से अब इस मामले में शक गहरा होता जा रहा है कि क्या वाकई में सुशांत और दिशा ने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या की गई है।

पढ़ें : मुंबई में आफत की बारिश

आदित्य ठाकरे की सफाई

सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे के ऊपर अप्रत्यक्ष रूप से उंगलियां उठती रही हैं। इन तमाम अफवाहों पर विराम देने के लिए मंगलवार को खुद आदित्य ठाकरे ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि उनका सुशांत सिंह की मौत से कोई भी लेना देना नहीं है। इस मामले में मेरा नाम बदनाम किया जा रहा है। मुंबई शहर बॉलीवुड का शहर है। ऐसे में बॉलीवुड के कई सारे लोग मेरे घनिष्ठ मित्रों में से हैं लेकिन यह कोई गुनाह नहीं है। सुशांत सिंह की मौत का मुझे भी दुख है कुछ लोग इस मामले में ऊंची राजनीति कर रहे हैं।

भाजपा विधायक और प्रवक्ता राम कदम

भाजपा विधायक और प्रवक्ता राम कदम

Web Title maharashtra bjp leader has said cbi enquiry will give justice to sushant family(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here