मुस्लिम महिलाओं ने लहराया भगवा ध्वज, उतारी रामलला की आरती

0
47
.

मेरठ। बरसों से जिस घड़ी का इंतजार था आज वो घड़ी आई। इस अवसर पर हर किसी ने जश्न मनाया। आपको बतादें कि मेरठ में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच महिला प्रकोष्ठ की ओर से बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के मौके पर मुस्लिम महिलाओं ने रामलला के दरबार को बड़ी ही खूबसूरती के साथ सजाया। घी के दिए जलाए और भगवा ध्वज भी लहराया।

बिकरू कांड का मास्टरमाइंड विकास दुबे के गांव वालों का छलका दर्द, खोले विकास दुबे के कई राज

आपको बता दें कि मुस्लिम राष्ट्रीय मंच महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय संयोजिका शाहीन परवेज ने भगवान श्रीराम मंदिर के शिलान्यास के मौके पर राम जी की आरती उतारी। सभी ने बराबरी से खुशियां मनाई। अपने अपने घरों में दीप प्रज्जवलित किए और एक दूसरे के साथ खुशियां बांटी। शाहीन परवेज ने कहा कि हम सबकी पहचान भगवान श्रीराम से है। श्रीराम हिंदू  के भी हैं और मुसलमान के भी हैं। उन्होंने कहा श्रीराम इमाम-ए-हिन्द हैं। वो हमारे हिन्दुस्तान की पहचान हैं और भारतीय संस्कृति की भी पहचान हैं।

देशभर में सबसे महंगा है इस इमारत का दीदार, फिर भी एक साल में कमाए 96 करोड़ रुपये   | agra – News in Hindi

बताते चलें कि वाराणसी के लमही के इन्द्रेश नगर के सुभाष भवन में विशाल भारत संस्थान एवं मुस्लिम महिला फाउण्डेशन के संयुक्त तत्वावधान में ‘श्रीराम जन्मभूमि पूजनोत्सव’ का आयोजन सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए किया गया।

500 वर्षों का संघर्ष आज फलीभूत हुआ: CM योगी

 

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here