बिकरू कांड का मास्टरमाइंड विकास दुबे के गांव वालों का छलका दर्द, खोले विकास दुबे के कई राज

0
72
.

कानपुर। बिकरू कांड का मुख्य आरोपी विकास दुबे के एनकाउंटर तो हो चुका है लेकिन उससे जुड़े कई खुलासे उसके खात्मे के बाद भी हो रहे हैं। जांच टीम ने ग्रामीणों से विकास दुबे  और उसके गुर्गों के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि विकास दुबे और उसके गुर्गे गांव में कितना तांडव करते थे। उन्होंने बताया कि  आए दिन विकास दुबे और उसके साथी गांव में हवाई फायरिंग करते थे। गांव वालों ने बताया कि जिस समय बिकरू कांड हुआ उस वक्त हर कोई अपने घर में बंद था। ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज आ रही थी और लग रहा था कि हवाई फायरिंग हो रही है।

अयोध्या: PM नरेंद्र मोदी ने रामलला को भेंट किया ये विशेष उपहार

आपको बता दें कि रिटायर जस्टिस एस चौहान और पूर्व डीजीपी केएल गुप्ता ने बिकरु गांव में निरीक्षण के दौरान ग्रामीणों से बातचीत की। इस मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने कुछ पीड़ितों को शिवली बुलाया था। पूछताछ में इस बात का भी खुलासा हुआ कि गांव में जिनके पास भी असलहा लाइसेंस थे। वह सभी विकास अपने पास रखता था। उसके गुर्गे उन असलहों को लेकर चलते थे।

आने वाले 3 दिन सुहाना रहेगा दिल्ली का मौसम, बारिश होने का अनुमान

सुज्जा निवादा गांव निवासी राधेश्याम ने कमेटी को बताया कि उनके भाई श्यामबाबू की हत्या सन 2000 में हुई थी। जिसकी एफआईआर शिवली में दर्ज कराई गई थी और विकास दुबे उसमें षड्यंत्र रचने की धारा में आरोपित था। उन्होंने पुलिस थाने के कई चक्कर लगाए मगर कोई सुनवाई नहीं हुई।

घर में जरूर रखें फर्स्ट ऐड किट, होंगे ये 5 बड़े फायदे | health – News in Hindi

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here