ऋतिक रोशन की मां और बहन सुनैना ने सुशांत सिंह केस में की न्याय की मांग

0
60
.

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही है। हर रोज इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं। जैसा की आपको पता है कि सुशांत के दोस्त और उनके फ्लैटमेट ने भी सुशांत को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं। जहां एक तरफ इस केस में लगातार खुलासे हो रहे हैं वहीं दूसरी तरफ सुशांत के लिए ऋतिक रोशन की मां और उनकी बहन ने सुशांत के लिए न्याय की मांग की है।

मऊ में नाव पलटने से 5 लोगों की मौत पर CM योगी ने किया 4-4 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान

सुशांत की मौत के बाद से ही उनके लिए हर कोई न्याय की मांग कर रहा है। वहीं अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत के लिए न्याय की मांग उठ रही है। इसी क्रम में अब ऋतिक रोशन की माँ और बहन ने भी सुशांत के लिए न्याय की मांग की है। सोशल मीडिया पर ऋतिक बहन ने एक पोस्ट भी शेयर की है।

कोरोना मरीजों के आंकड़ों के साथ बढ़ रहा बल्लियों का खर्चा, नगर निगम खरीदेगा बल्लियां

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की सर्वोच्च न्यायालय में याचिका की सुनवाई के दौरान सीबीआई जांच की अनुमति देने की जानकारी दी। वहीं आपको बता दें कि इस फैसले का ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन और बहन सुनैना रोशन ने स्वागत किया हैं। देखते-देखते सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए न्याय की मांग करने वालों की संख्या बढ़ गई है।  अब देखना ये होगा कि सुशेंत सिंह को कब न्याय मिलता है।

मंदिर तोड़ मस्जिद बनाने की धमकी पर BJP नेता का जवाब- यही भावना रही तो चौराहों पर पोस्टरों में चिपक जाओगे | ayodhya – News in Hindi

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here