कोरोना मरीजों के आंकड़ों के साथ बढ़ रहा बल्लियों का खर्चा, नगर निगम खरीदेगा बल्लियां

0
55
.

लखनऊ। कोरोना का प्रकोप हर दिन बढ़ता जा रहा है। लगाता कोरोना मरीजों की संख्या में भारी इजाफा दर्ज किया गया है। आए दिन मिलने वाले कोरोना मरीज सरकार के लिए कई प्रकार की चुनौतियां लेकर आ रहे हैं। संक्रमितों का बढ़ता आंकड़ा सरकार के लिए आफत बन रहा है। लखनऊ में कोरोना मरीजों के साथ साथ कंटेनमेंट जोन की संख्या में भी तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। ऐसे में अब कंटेनमेंट जोन को सील करने के लिए बैरिकेडिंग में प्रयोग होने वाली बांस बल्लियां महंगी पड़ने लगी हैं।

मंदिर तोड़ मस्जिद बनाने की धमकी पर BJP नेता का जवाब- यही भावना रही तो चौराहों पर पोस्टरों में चिपक जाओगे | ayodhya – News in Hindi

आपको बता दें कि फिलहाल बल्लियां कियाए पर लाई जा रहीं हैं। लेकिन अब प्रशासन के निर्देश पर नगर निगम बांस बल्लियां खरीदने जा रहा है। इससे खर्च में काफी कमी आएगी। जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार को राजधानी में कंटेनमेंट जोन की संख्या लगभग 1300 के करीब थी।

हरियाणा में नकली सैनिटाइजर का धंधा करने वाली 11 कंपनियों पर केस दर्ज

वहीं मंगलवार को लखनऊ में 1080 कंटेनमेंट जोन थे। नगर आयुक्त इन्द्रमणि त्रिपाठी के मुताबिक अनुसार रोजाना 200 से 350 के करीब कंटेनमेंट जोन बढ़ रहे हैं। आपको बतादें कि अभी तक बांस बल्लियों के किराए में 12 लाख रुपए के करीब खर्च हो चुके हैं। लेकिन अब जब नगर निगम खुद बल्लियां खरीद लेगा तब खर्च में काफी कमी आएगी।

यूपी: महिला को ऑटो में अगवाकर किया गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here