टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर समीर शर्मा ने की खुदखुशी, ये थी वजह

0
62
.

मुंबई। साल 2020 सबके लिए काल का साल साबित हुआ है। साल 2020 टीवी एक्टर्स और बॉलीवुड एक्टर्स के लिए मनहूस साबित हुआ है। एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार्स के निधन की खबरें झकझोर कर रख देती हैं। टीवी की दुनिया से एक और बुरी खबर आई है। बड़े-बड़े टीवी सीरियल में काम कर चुके एक्टर समीर शर्मा ने अपने फलैट में फांसी लगाकर खुदखुशी कर अपनी जान दे दी है।

‘ये रिश्तें हैं प्यार के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे सीरियल में काम कर नाम कमाने वाले समीर शर्मा ने अज्ञात कारणों के चलते मौत को गले लगा लिया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि समीर ने दो दिन पहले खुदखुशी की थी। हालांकि अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

UP बीजेपी कार्यालय में मनी दिवाली, सुनील बंसल ने बांंटे लड्डू, कोरोना पीड़ित अध्यक्ष ने भी जलाया दीपक | ayodhya – News in Hindi

आपको बतादें कि समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित किराए के घर में अकेले रहते थे। जब समीर की पत्नी की बात समीर से नहीं हो पाई तब उनको शक हुआ और उन्होंने समीर के दोस्त को घर जाने के लिए कह, जब उनके दोस्त ने घर जाकर देखा तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई मिली। जानकारी के लिए बता दे कि समीर को शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

CORONA UPDATE: भारत में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में सामने आए 56,282 केस
आपको बतादें कि समीर शर्मा किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। इस वजह से वह कुछ परेशान भी चल रहे थे। हालांकि बाद में ठीक हो गए थे और अपने काम-काज पर लौट गए थे. मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

हेल्थ के लिए क्यों जरूरी है एंटीऑक्सीडेंट्स? जानें कौन से हैं 5 बेहतरीन स्रोत | health – News in Hindi

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here