UP बीजेपी कार्यालय में मनी दिवाली, सुनील बंसल ने बांंटे लड्डू, कोरोना पीड़ित अध्यक्ष ने भी जलाया दीपक | ayodhya – News in Hindi

0
61
.
UP बीजेपी कार्यालय में मनी दिवाली, सुनील बंसल ने बांंटे लड्डू, कोरोना पीड़ित अध्यक्ष ने भी जलाया दीपक

राम मंदिर भूमि पूजन के बाद लखनऊ में बीजेपी कार्यालय में दीवाली मनाई गई.

यूपी बीजेपी (BJP) के राज्य मुख्यालय पर प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल व अन्य पार्टी पदाधिकारियों ने पूजा अर्चना की. कार्यकर्ताओं ने कई स्थानों पर रंगोलियां बनाकर प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए हुए भूमि पूजन को लेकर अपनी खुशियों का इजहार किया.

लखनऊ. अयोध्या (Ayodhya) में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा भूमि पूजन किए जाने के बाद पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने घरों पर दीपक जलाकर उल्लास और खुशी के साथ दीपोत्सव मनाया. पार्टी के राज्य मुख्यालय पर दिन भर उत्सव का माहौल रहा. शाम को पार्टी कार्यालय में रामदरबार की पूजा अर्चना व भंजन कीर्तन की धुनों के बीच दीपोत्सव का कार्यक्रम शुरू हुआ.

रौशनी में नहाया पूरा बीजेपी कार्यालय

पार्टी के राज्य मुख्यालय पर प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल व अन्य पार्टी पदाधिकारियों ने पूजा अर्चना की. पार्टी के राज्य मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं ने कई स्थानों पर रंगोलियां बनाकर प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए हुए भूमि पूजन को लेकर अपनी खुशियों का प्रकटीकरण किया. पूरे पार्टी कार्यालय में हजारों की संख्या में दीपकों को जलाकर दीपोत्सवों मनाया गया. दीपकों की रौशनी में पूरा पार्टी कार्यालय दीपावली के जैसा जगमगा रहा था.

पार्टी कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की और एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर के निर्माण कार्य की शुरूआत होने के लिए बधाई देते हुए हर्ष व्यक्त किया.अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का स्वप्न भी साकार होने जा रहा है: सुनील बंसल

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने कहा कि लगभग 500 वर्षों तक रामभक्तों के संघर्ष, आस्था, विश्वास, तप व प्रयास से यह दिन आया है. दुनिया भर के रामभक्तों के विश्वास व आस्था के अनुरूप आज अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन आज माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के हाथों सम्पन्न हुआ. अब अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का स्वप्न भी साकार होने जा रहा है.

bjp deewali1

लखनऊ में बीजेपी कार्यालय पर मनी दीवाली.

कोरोना पीड़ित स्वतंत्रदेव सिंह ने भी जलाया दीपक

दूसरी तरफ कोरोना पीड़ित बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अकेले ही दीपक जलाया. होम आइसोलेशन मे रहते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी अपना वादा पूरा कर रही है और घोषणा पत्र के सभी वादे आगे भी पूरा करती दिखेगी. उन्होंने कहा कि अफसोस है कि हम पार्टी कार्यालय नहीं पहुंच सके.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here