यूपी: महिला को ऑटो में अगवाकर किया गैंगरेप, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

0
67
.

नोएडा। ग्रेटर नोएडा से एक आगबबूला कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर दो बदमाशों ने एक युवती  को जबरन बंधक बना लिया और सूनसान जगह पर लेजा कर उसके साथ गैंगरेप की घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। आपको बतादें कि पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। और युवती को उनके चंगुल से मुक्त करा दिया है। देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें बदमाशों के पैर मं गोली लग गई। युवती को पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है।

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर समीर शर्मा ने की खुदखुशी, ये थी वजह

अपर पुलिस उपायुक्त जोन विशाल पांडे ने इस बात की जानकारी दी कि बुधवार रात को नॉलेज पार्क के थानाध्यक्ष वरुण पंवार अपनी पुलिस टीम के साथ हिंडन नदी के पुस्ता पर चेकिंग कर रहे थे उसी वक्त करीब रात 1 बजे एक ऑटोरिक्शा सफीपुर गांव के सर्विस रोड की तरफ से आया। बता दें कि पुलिस ने उसे रोकने के लिए कहा लेकिन वो नहीं रुका। विशाल पांडे ने बताया कि ऑटो रिक्शा से एक महिला के जोर से चिल्लाने की आवाज आ रही थी। पुलिस के पीछा करने पर कुछ दूरी पर जाकर बदमाश ऑटो छोड़कर भागने लगे। इसी दौरान पुलिस ने उनपर गोली चला दी और बदमाशों के पैर में गोली लग गई।

UP बीजेपी कार्यालय में मनी दिवाली, सुनील बंसल ने बांंटे लड्डू, कोरोना पीड़ित अध्यक्ष ने भी जलाया दीपक | ayodhya – News in Hindi

उन्होंने जानकारी दी कि बदमाशों की पहचान बिजनौर जनपद के निवासी नदीम और गौतमबुद्ध नगर निवासी इमरान के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि ये लोग महिलाओं को सवारी के रूप में ऑटो रिक्शा में बैठाते हैं तथा उन्हें बंधक बनाकर जबरन सुनसान जगह पर ले जाते हैं और उनके साथ बलात्कार करते हैं।

CORONA UPDATE: भारत में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में सामने आए 56,282 केस

उन्होंने बताया कि युवती की मेडिकल रिपोर्ट के बाद इस बात की पुष्टि होगी। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध हथियार, घटना में प्रयुक्त ऑटो रिक्शा तथा कारतूस आदि बरामद किए हैं।

जम्मू-कश्मीर के नए उपराज्यपाल बने मनोज सिन्हा, जीसी मुर्मू ने दिया इस्तीफा

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here