रिया ने तैयार की थी सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर, दवाई का देती थी डबल डोज

0
60
.

पटना। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला एब और भी पेंचीदा होता जा रहा है। एक के बाद एक खुलासों के बाद सुशांत की प्रमिका रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। इस मामले में बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को जानकारी दी कि सुशांत किसी मानसिक बीमारी से पीड़ित नहीं थे। सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार कर उसे दवाई की ओवरडोज दी जाती थी। बिहार सरकार ने जवाबी हलफनामे में रिया चक्रवर्ती की केस स्थानांतरण याचिका का विरोध किया है इसी के साथ कहा कि रिया चक्रवर्ती सुशांत राजपूत को अपने घर ले गईं और उन्हें दवा का ओवरडोज देना शुरू कर दिया। सुप्रीम कोर्ट में बिहार सरकार द्वारा दाखिल एफिडेविट में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों पर सुशांत के पैसे हड़पने की साजिश रचने और पैसों के लिए संपर्क में आने का इरादा बताया।

विशेषज्ञों के मुताबिक भारत में कोरोना की दूसरी लहर आना बाकी
आपको बता दें कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा द्वारा कोर्ट में दायर हलफनामे में ये कहा गया कि सुशांत की मानसिक बीमारी की तस्वीर तैयार की गई है। रिया और उनके परिवार वाले इस पूरी साजिश में शामिल हैं। रिया सुशांत को अपने घर ले जाकर दवा को ओवरडोज देती थीं।

दिल्ली में डबल अटैक, कोरोना के साथ डेंगू ने दी दस्तक

साजिश के तहत सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार कर रिया चक्रवर्ती सुशांत राजपूत को अपने घर ले गईं और उन्हें दवा का ओवरडोज देना शुरू कर दिया। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में जो हलफ़नामा दायर किया गया है उसमें इस बात की जानकारी दी गई है कि मुंबई पुलिस के असहयोग के बावजूद जांच में कई सुराग पाए हैं। पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट को जवाब देते हुए बताया कि देश में कई जगहों पर जांच करने की जरूरत है। उनका कहना है कि अगर सीबीआई कई बिंदुओं पर जांच करेगी तो कई बड़ी बातों का खुलासा होगा।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here