जौनपुर में बच्ची की हत्या, परिजनों का आरोप- रेप के बाद तेजाब से जलाया गया शव | jaunpur – News in Hindi

0
126
.
जौनपुर में बच्ची की हत्या, परिजनों का आरोप- रेप के बाद तेजाब से जलाया गया शव

जौनपुर में बच्ची की हत्या

जौनपुर एसपी (SP) अशोक कुमार ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस जल्द ही मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

जौनपुर. जौनपुर (Jaunpur) के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र में दस वर्षीय बालिका का हत्या (Murder) कर शव खेत मे मिलने से इलाके मे सनसनी मच गई. परिजनों ने आरोप लगाया है कि रेप के बाद लड़की की गला रेतकर हत्या के बाद तेजाब डालकर जलाया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है. पीड़ित परीजनों के मुताबिक रेप के बाद हत्या कर शव को तेजाब जैसे पदार्थ से जलाने का प्रयास किया गया. घटनास्थल पर एसपी अशोक कुमार, वाराणसी जोन आई जी विजय सिंह मीणा ने जायजा लिया.

जानकारी के अनुसार मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की पांचवीं में पढ़ने वाली छात्रा गुरुवार की शाम घर से गायब हो गई थी. परिजनों ने काफी खोजबीन की. ग्राम प्रधान ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस भी लड़की के परिजनों के साथ खोजबीन में जुटी रही, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं मिल सका.
आज सुबह खेत में घास काटने के लिए गई महिलाओं लाश देखी तो हड़कंप मच गया. महिलाओं के शोर मचाने पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई.

ये भी पढ़ें- राम मंदिर भूमि पूजन: PM मोदी समेत VVIP लोगों के लिए दिल्ली भेजा जाएगा प्रसादजौनपुर एसपी अशोक कुमार ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. हत्या के मामले में पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस जल्द ही मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी. जौनपुर में बालिका की रेप के बाद हत्या शव जलाये जाने की सूचना पर पहुंचे वाराणसी जोन के आईजी विजय सिंह मीणा ने बताया कि लड़की दो दिन पहले से ही घर से गायब चल रही थी. जिस बारे में स्थानीय पुलिस को मौखिक सूचना मिली हुई थी. तीसरे दिन शव मिलने से केस चुनौती भरा है. आईजी ने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेजेगी.

(रिपोर्ट- मनोज सिंह पटेल)



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here