मऊ: Corona रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर आग बबूला हुआ युवक, जमकर किया हंगामा | mau – News in Hindi

0
55
.
मऊ: Corona रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर आग बबूला हुआ युवक, जमकर किया हंगामा

पुलिस ने समझा बुझाकर संक्रमित युवक को अस्पताल पहुंचाया

जब घर पहुंच कर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संक्रमित युवक (Corona Infected) को अस्पताल चलने के लिए कहा, तो युवक ने हंगामा (Ruckus) शुरू कर दिया. इसी दौरान गुस्से में उसने विभाग की गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया.

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ (Mau) में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) युवक ने जमकर हंगामा किया. दरअसल रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर जब स्वास्थ्य विभाग की टीम ने घर पहुंचकर युवक को अस्पताल ले जाना चाही, तो युवक ने हंगामा (Ruckus) शुरू कर दिया. इतना ही नहीं उसने प्रशासन की गाड़ी का शीशा भी फोड़ दिया. ये घटना शहर के कोतवाली थानाक्षेत्र के बल्लीपुरा इलाके में पेश आई.

जानकारी के मुताबिक जब मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची और युवक को अस्पताल चलने के लिए कहा तो युवक ने हंगामा शुरू कर दिया. इसी दौरान गुस्से में उसने विभाग की गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. और संक्रमित युवक को समझा बुझाकर मामला शांत कराया. बाद में उसे एंबुलेंस से एल-1 अस्पताल ले जाया गया.

इस मामले में शहर कोतवाल राम सिंह ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने फोन किया कि बल्लीपुरा मोहल्ले का एक युवक पॉजिटिव निकला है. लेकिन वह अस्पताल जाना नहीं चाह रहा. हंगामा कर रहा है. इस सूचना पर हमलोग वहां पहुंचे और युवक को समझा बुझाकर मामला शांत कराया. साथ ही युवक को एंबुलेंस में अस्पताल भिजवाया.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here