CM योगी ने उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया नोएडा का कोविड अस्पताल

0
55
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को नोएडा का कोविड अस्पताल जनता को समर्पित किया। टाटा कंपनी के सहयोग से बना 420 बेड्स वाले अस्पताल का सीएम योगी ने उद्घघाटन कर जनता को समर्पित किया। अस्पताल के उद्घाटन के बाद सीएम योगी ने डॉक्टरों से बात कर अस्पाताल की सुविधाओं के बारे में जानकरी ली और यहां की हर चीज का जायजा लिया।

CORONA: अगस्त के 8 दिन ही बीते कि कोरोना ने दिखा दिया अपना विकराल रूप

इस दौरान जिलाधिकारी सुहास एल.वाई., नोएडा पुलिस कमिश्नर, स्थानीय सांसद महेश शर्मा और और जिले के तमाम विधायक और अधिकारी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री के नोएडा आगमन को लेकर जिले में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की गई है। आपको बता दें कि अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री सेक्टर-128 स्थित कोविड-19 के लिए बनाए गए एकीकृत नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण भी करेंगे।

सुनील केदार: दूध-बटर से होगा सरकार का बेड़ापार! – milk and butter will be without government

सीएम योगी के नोएडा आगमन के मद्देनजर पूरे जिले में पुलिस का कड़ा पहरा है।   आपको बता दें कि शुक्रवार से दो दिनों के लिए गौतमबुद्ध नगर में किसी भी प्रकार के ड्रोन कैमरों के संचालन पर रोक लगा दी गई है। कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर गौतमबुद्ध नगर में पहले से ही धारा 144 लागू है।

Independence Day 2020: स्वतंत्रता दिवस पर अच्छी लाइफस्टाइल के लिए इन 3 बुरी आदतों से लें ‘आजादी’ | health – News in Hindi

पुलिस उपायुक्त कानून-व्यवस्था आशुतोष द्विवेदी ने एक आदेश में कहा कि मुख्यमंत्री के जिले के दौरे और धारा 144 के तहत शक्तियों का उपयोग करते हुए मैं आदेश देता हूं कि 7 और 8 अगस्त को गौतमबुद्ध नगर में ड्रोन कैमरों के संचालन पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। उन्होंने कहा कि आदेश का उल्लंघन आईपीसी की धारा 188 के तहत दंडनीय अपराध होगा।

सुबह उठते ही खाएं ये 4 चीजें, बढ़ेगा मेटाबॉलिज्म और घटेगा वजन | health – News in Hindi

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here