Know Who Is Binod and why he trending on social media FB Twitter Slayy Point YouTube channel Why Indian comment section is garbage

0
118
.

बिनोद! बिनोद! बिनोद! आखिर कौन है ये बिनोद? (Binod) ये नाम आपने कल से कोरोना से भी ज्यादा बार सुन और पढ़ लिया होगा. सोशल मीडिया पर कब क्या चीज वायरल हो जाए कोई नहीं जानता. ठीक ऐसे ही कल अचानक सभी के सोशल मीडिया पर बिनोद नाम के मीम और पोस्ट की बाढ़ आ ग

binod

जानें कौन है बिनोद (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:

बिनोद! बिनोद! बिनोद! आखिर कौन है ये बिनोद? (Binod) ये नाम आपने कल से कोरोना से भी ज्यादा बार सुन और पढ़ लिया होगा. सोशल मीडिया पर कब क्या चीज वायरल हो जाए कोई नहीं जानता. ठीक ऐसे ही कल अचानक सभी के सोशल मीडिया पर बिनोद नाम के मीम और पोस्ट की बाढ़ आ गई. देखते ही देखते हर किसी के मुंह पर बिनोद  (#Binod) नाम छा गया. लेकिन इसी के साथ अधिकत्तर लोगों का दिमाग भी घूम गया कि आखिर ये बिनोद नाम की बला है क्या चीज.  अब आप अपने सिर को पकड़ना बंद करिए क्योंकि हम लाए हैं बिनोद को खोज के. तो पढ़िए वायरल हो रहे बिनोद की कहानी. 

दरअसल, Slay Point का एक YoutTube चैनल हो , जो लोगों की अजीबों-गरीब आदतों का मजाक बनाते हैं. एक तरह से इस चैनल पर हर चीज को रोस्ट किया जाता है. इसी क्रम में उन्होंने अपने चैनल के लिए Why indian Comment section in garbage नाम का वीडियो बनाया और बताया कि कैसे कमेंट सेक्शन में लोग कुछ भी लिख देते हैं.

ऐसे ही एक आदमी Binod Tharu का कमेंट दिखाया कि उसने कमेंट में अपना ही नाम Binod लिख दिया और 7 लोग आकर उसे लाइक भी कर गए. इसके बाद बिनोद के खूब मजे लिए गए. देखते-देखते इस वीडियो के साथ ही Binod भी सोशल मीडिया पर छा गया. देखें बिनोद पर कैसे-कैसे मीम्स बनाए गए हैं.


First Published : 08 Aug 2020, 09:03:30 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here