mumbai news: अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए मुंबई के भाजपा विधायक देंगे एक करोड़ रुपये – mumbai bjp mla will donate one crore rupees for ayodhya ram mandir construction

0
40
.

Edited By Shashi Mishra | नवभारत टाइम्स | Updated:

बीजेपी विधायक आरएन सिंहबीजेपी विधायक आरएन सिंह

मुंबई

भारतीय जनता पार्टी के विधायक आर एन सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। इस संबंध में सिंह ने राम मंदिर निर्माण के लिए बनाए गए ट्रस्ट के सदस्य डॉ अनिल मिश्र से बात की है। सिंह ने बताया कि जल्द ही 1 करोड़ रुपये की राशि आरटीजीएस के माध्यम से राम मंदिर ट्रस्ट को सौंप दी जाएगी।

मुंबई में रहने वाले उद्योगपति आर एन सिंह मदद कार्य में सबसे आगे रहते हैं। वह उत्तर भारतीय संघ ( मुंबई ) के अध्यक्ष भी हैं। सरल स्वभाव के विधायक आरएन सिंह कहते हैं कि भगवान ने उन्हें लोगों की सेवा करने का अवसर प्रदान किया है इसलिए सेवा करते हैं।

पीएम राहत कोष में भी दान दिया था 1 करोड़

आरएन सिंह ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में पैसा जमा कराया है। अयोध्या में बनाए जाने वाले राम मंदिर के एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। इस बारे में उन्होंने बताया कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए पिछले 500 साल से संघर्ष किया गया।

‘हम सभी को मदद के लिए आना चाहिए आगे’

उद्योगपति ने कहा कि राम मंदिर के लिए बहुत सारे लोगों ने अपनी कुर्बानी दी है। लंबे इंतजार के बाद मंदिर बनाने का काम शुरू हो रहा है इसलिए हम सभी को मदद के लिए सामने आना चाहिए। भव्य राम मंदिर बनाने में सहयोग करना चाहिए। नया इतिहास बनाया जा रहा है जिसके हम सभी गवाह है।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here