सुशांत का परिवार हासिल करना चाहता है इंश्योरेंस के पैसे: रिया चक्रवर्ती

0
50
.

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस सिलसिले में कल मुंबई स्थित ईडी के दफ्तर में रिया और उनके भाई शौविक से ईडी ने पूछताछ की। आपको बता दें कि ये पूछताछ करीब 9 घंटे तक चली। ईडी के मुताबिक रिया ने पूछताछ में ज्यादा योगदान नहीं दिया। सुशांत के बैंक अकाउंट को लेकर ईडी ने रिया और उनके भाई से पूछताछ की।

दिन-दहाड़े बीच सड़क पर पति ने फरसे से काटा पत्नी का सिर, थाने जाकर किया सरेंडर

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक सुशांत की 4 कंपनियों में हिस्सेदार थे। ईडी और रिया के बीच बातचीत के दौरान रिया ने सुशांत के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि सुशांत का परिवार इंश्योरेंस के पैसे हासिल करना चाहता है, इसलिए उन्हें फंसाया जा रहा है।

रिया ने सुशांत के परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि परिवार वाले चाहते थे कि सुशांत रिया से ब्रेकअप कर लें, लेकिन सुशांत रिश्ते को निभाना चाहते थे, इसलिए उन्होने अपने परिवार से दूरी बनाना शुरू कर दिया था। रिया ने ईडी द्वारा पूछे गए कई सवालों का गोलमोल जवाब दिया और “मुझे याद नहीं कह कर कई सवाल टाल गईं”।

CM योगी ने उद्घाटन कर जनत को समर्पित किया नोएडा का कोविड अस्पताल

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती और श्रुति मोदी पर मनी लॉन्डरिंग का इल्ज़ाम लगा है। सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट में 2019 लगभग 50 करोड़ रूपये थे जो अब केवल 1 करोड़ से कुछ ज़्यादा बचे हैं। और उनके खाते से रिया और शौविक के खाते में काफी ट्रांसफर हुए हैं।

बॉडी लूजनिंग और फैट बर्निंग के लिए जरूर करें ये योगासन, रीढ़ की हड्डी भी होती है मजबूत | health – News in Hindi

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here