Sukhram Chaudhary shifted to ICU ward due to difficulty in respiration | कोरोना से संक्रमित हिमाचल प्रदेश के विद्युत मंत्री सुखराम चौधरी आईसीयू में भर्ती

0
42
.

Sukhram Chaudhary shifted to ICU ward due to difficulty in respiration- India TV Hindi

Image Source : @SUKHRAMBJP
Sukhram Chaudhary shifted to ICU ward due to difficulty in respiration

शिमला: हिमाचल प्रदेश सरकार में विद्युत मंत्री सुखराम चौधरी जिनकी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी उन्हें सांस लेने में परेशानी होने के बाद अब शिमला में इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज के आईसीयू वार्ड में शिफ्ट किया गया है। इससे पहले वह दीन दयाल उपाध्याय कोविड-19 अस्पताल में भर्ती थे। हिमाचल प्रदेश में शनिवार को 92 और लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई जिसके बाद राज्य में कोविड-19 के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 3,243 हो गई। अधिकारियों ने यहां यह जानकारी दी।

इस बीच, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। वह बृहस्पतिवार को संक्रमित पाए गए विद्युत मंत्री सुखराम चौधरी के संपर्क में आए थे।चौधरी की पत्नी और कुछ करीबी रिश्तेदार भी शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) आर डी धीमान ने कहा कि संक्रमण के नए मामलों में से चंबा से 43, सिरमौर से 24, कांगड़ा और हमीरपुर से आठ-आठ, कुल्लू और मंडी से चार-चार और शिमला से एक मरीज हैं। 

उन्होंने बताया कि इस बीच राज्य में कुल 61 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अधिकारी ने कहा कि राज्य में अब तक कोविड-19 के 2,015 मरीज ठीक हो चुके हैं और 26 मरीज राज्य से बाहर चले गए हैं। 

उन्होंने कहा कि कोविड-19 से अब तक 13 मरीजों की मौत हो चुकी है। अधिकारी ने कहा कि वर्तमान में 1,187 मरीज उपचाराधीन हैं। सोलन में सर्वाधिक 367 मरीज उपचाराधीन हैं वहीं मंडी में 139, कांगड़ा में 107, उना में 94, सिरमौर में 113, बिलासपुर में 68, शिमला में 58, कुल्लू में 69, चंबा में 106, हमीरपुर में 56 और किन्नौर में 10 मरीजों का इलाज चल रहा है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here