Video: मस्जिद में कुरान पढ़ रहे मासूम बच्चे के साथ मौलवी ने किया रेप Video islamic claric rapes innocent child reciting Quran in mosque

0
89
.

पाकिस्तान के सिंध प्रांत से दुष्कर्म का एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. पूरा मामला सिंध प्रान्त के कंदियारो में स्थित एक मस्जिद का बताया जा रहा है.

rape sindh

मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई दुष्कर्म की तस्वीरें (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) के सिंध प्रांत से दुष्कर्म (Rape) का एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. पूरा मामला सिंध प्रान्त के कंदियारो में स्थित एक मस्जिद का बताया जा रहा है. जहां एक मौलवी ने कुरान पढ़ रहे मासूम बच्चे के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मस्जिद में कुरान पढ़ रहे मासूम बच्चे के साथ दुष्कर्म करते हुए मौलवी की सारी करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV) में कैद हो गई. बच्चे के साथ दुष्कर्म करने वाले मौलवी का नाम अब्बास बताया जा रहा है, जो फिलहाल फरार है.

ये भी पढ़ें- Viral: रिया चक्रवर्ती का कबूलनामा, विकास दुबे के साथ पकड़े जाने पर पिता ने बेल्ट से की थी पिटाई!

पाकिस्तान के एक मानवाधिकार कार्यकर्ता राहत ऑस्टिन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मस्जिद में बच्चे के साथ हुए दुष्कर्म की खबर को शेयर किया है. कार्यकर्ता ने खबर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”मौलवी ने मस्जिद में एक बच्चे के साथ बलात्कार किया, जब वह सिंध-पाकिस्तान के नंदशहरो फिरोज, कंदरियारो में अल्लाह के घर कुरान पढ़ रहा था. यह देश भर में हर रोज होता है लेकिन इस्लाम में इसे ईश निंदा नहीं माना जाता है. हजारों गैर-मुस्लिम लोग भीड़ द्वारा मारे गए, या झूठे दावों पर मृत्यु की कतार में हैं.”

ये भी पढ़ें- Viral Video: परमाणु हमले जैसा शक्तिशाली था बेरूत में हुआ धमाका, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

राहत ऑस्टिन द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई बच्चे के दुष्कर्म की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बता दें कि पाकिस्तान में इन दिनों हालात काफी खराब हैं. यहां गैर-मुस्लिम यानि हिंदू और सिख धर्म के लोगों की आए दिन हत्या कर दी जाती है. पाकिस्तान में हिंदू और सिख धर्म की लड़कियों को अगवा कर उनका धर्म परिवर्तन कर दिया जाता है और फिर जबरन उनकी शादी कर दी जाती है. लेकिन, बच्चे के साथ हुए दुष्कर्म की इस वारदात ने यह साबित कर दिया कि पाकिस्तान जैसे इस्लामिक देश में इस्लाम को मानने वाले भी सुरक्षित नहीं हैं.


First Published : 08 Aug 2020, 01:04:36 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here