Viral: लोगों को बचाने के लिए भारी बारिश में 5 घंटे तक खड़ी रही महिला viral video a woman standing near the gutter for 5 hours in heavy rain to save people lives in mumbai

0
40
.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो बुधवार को Bhayander Gudipadva Utsav नाम के फेसबुक यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया था.

mumbai woman2

गटर के पास खड़ी होकर वाहनों को बचाती हुई महिला (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई इन दिनों काफी मुसीबतों का सामना कर रही है. मुंबई के लोग कोरोना वायरस के साथ-साथ कई दिनों से हो रही तेज बारिश से भी काफी परेशान हैं. लगातार हो रही तेज बारिश की वजह से पूरी मुंबई में पानी में डूब गई है. मुंबई में बारिश की वजह से बने कठोर हालातों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यहां की सड़कें और रेलवे लाइन सब डूब गए हैं. सोशल मीडिया पर मुंबई के हालातों की कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- Video: मस्जिद में कुरान पढ़ रहे मासूम बच्चे के साथ मौलवी ने किया रेप, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इसी बीच सोशल मीडिया पर मुंबई की एक महिला की वीडियो भी काफी वायरल हो रही है, जो लोगों की जान बचाने के लिए तेज बारिश में करीब 5 घंटे तक एक गटर के पास खड़ी रही. रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने खुद गटर का ढक्कन खोला था, ताकि वहां भरा हुआ बारिश का पानी बह जाए. सड़के बीचों-बीच गटर का ढक्कन खुले रहने की वजह से महिला वहीं करीब 5 घंटे तक तेज बारिश में खड़ी रही, ताकि कोई वाहन चालक गटर में न गिर जाए. इतना ही नहीं, महिला इस दौरान सभी वाहनों को इशारा कर वहां से दूरी बनाकर चलने के लिए भी कह रही थी.

ये भी पढ़ें- Viral: रिया चक्रवर्ती का कबूलनामा, विकास दुबे के साथ पकड़े जाने पर पिता ने बेल्ट से की थी पिटाई!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो बुधवार को Bhayander Gudipadva Utsav नाम के फेसबुक यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया था. भयंदर ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ”यह माटुंगा पश्चिम में स्थित तुलसी पाइप रोड है. यह महिला यहां पिछले 5 घंटे से मेनहोल खोलकर खड़ी है. महिला को सलाम.” फेसबुक पर पोस्ट की गई इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फेसबुक यूजर्स महिला के जज्बे की खूब तारीफ कर रहे हैं.


First Published : 08 Aug 2020, 07:19:01 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here